2019 में इन बाइक्स को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, देखें पूरी लिस्ट

  • 2019 में इन बाइक्स को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, देखें पूरी लिस्ट
You Are HereGadgets
Thursday, December 12, 2019-3:01 PM

ऑटो डैस्क: वर्ष 2019 ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बेहतरीन साल रहा है। अगर बात की जाए बाइक्स की तो इस साल बाइक्स के बहुत से मॉडल्स गूगल पर सर्च किए गए लेकिन बजाज पल्सर 150 सबसे अधिक सर्च की जाने वाली बाइक बनी। आज हम एक लिस्ट के जरिए आपको उन सभी बाइक्स की जानकारी देंगे जो काफी चर्चा का विषय रही है।

1.बजाज पल्सर 150

इस साल बजाज पल्सर 150 सबसे अधिक सर्च की जाने वाली बाइक बनी। बजाज ने पल्सर 150 के नियॉन वेरिएंट को इस साल लांच किया जिसे कीमत के लिहाज से काफी पसंद किया गया।

PunjabKesari

2. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

देश की सबसे लोकप्रिय कम्पनी रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 इस साल देश की दूसरी सबसे अधिक सर्च की जाने वाली बाइक बनी। हालांकि कम्पनी ने कुछ समय पहले इसकी कीमतों में कुछ बढ़ोतरी की है, लेकिन फिर भी इस रैट्रो लुक व दमदार पावर वाले मोटरसाइकिल को ग्राहकों की ओर से पूरे साल ही बेहतर प्रतिक्रिया मिली है।

PunjabKesari

3. हीरो स्प्लेंडर प्लस

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर गूगल पर अधिक सर्च की जाने वाली तीसरी बाइक बनी। इस बाइक की कीमत व रैट्रो लुक होने की वजह से इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और अब तो कम्पनी ने इस बाइक को बीएस-6 इंजन के साथ भी लांच कर दिया है।

PunjabKesari

4. होंडा एक्टिवा 125

स्कूटर की बात की जाए तो एक्टिवा 125 को गूगल सर्च की टू व्हील कैटेगरी में चौथे नंबर पर स्थान मिला है। वहीं अक्टूबर में सबसे अधिक बिकने वाले वाहन में भी अपना नाम बनाने में एक्टिवा 125 कायम रही है।

PunjabKesari

5. केटीएम ड्यूक 790

KTM ने भारत में अच्छी खासी कीमतों पर अपनी बाइक्स को उपलब्ध किया है लेकिन इस लिस्ट में केटीएम ड्यूक 790 ने पांचवे नम्बर पर अपना स्थान बनाया है। इस बाइक को इसी साल भारत में 8.64 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर लाया गया था और सिर्फ 100 यूनिट्स को ही उपलब्ध किया गया था। पहले महीने में 18 यूनिट्स की ही बिक्री हुई थी, लेकिन इस बाइक को लेकर लोगों की लोक्रियता इस कदर बढ़ी कि इसे टॉप लिस्ट में स्थान मिल गया।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News