Google Nest Hub स्मार्ट डिस्प्ले भारत में हुआ लॉन्च , कीमत है 9,999 रुपये

  • Google Nest Hub स्मार्ट डिस्प्ले भारत में हुआ लॉन्च , कीमत है 9,999 रुपये
You Are HereGadgets
Monday, August 26, 2019-11:08 AM

गैजेट डेस्क : टेक जगत की दिग्गज कंपनी गूगल ने अपना स्मार्ट डिस्प्ले Nest Hub भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 9,999 रुपये तय की गई है। यह स्मार्ट डिसप्ले को इस तरह डिज़ाइन किया गया कि इससे 3500 से अधिक 200 मिलियन डिवाइसेस को कण्ट्रोल किया जा सकता है। इन ब्रैंड्स में शामिल है फिलिप्स , सिस्का , टीपी-लिंक , शाओमी , एलजी आदि। 


गूगल नेस्ट हब अब गूगल असिस्टेंट के इंटीग्रेशन के साथ आता है जिससे आप अपने घर में सभी कम्पैटिबल कनेक्टेड डिवाइसों को सीधे अपनी आवाज का उपयोग कर नियंत्रित कर सकते हैं। Google ने नेस्स हब के लिए विशेष रूप से YouTube सामग्री को आपके वीडियो आउट-ऑफ-द-बॉक्स की पेशकश करने के लिए अतिरिक्त रूप से अनुकूलित किया है। इस स्मार्ट डिस्प्ले स्क्रीन डिवाइस पर उम्दा वीडियो व्यइंग एक्सपीरियंस के लिए यूट्यूब को ऑप्टिमाइज़ किया है।

 

Google Nest Hub यहाँ से खरीदे 

 

Image result for google nest hub india

 

यह डिवाइस Flipkart, Tata Cliq, Croma और Reliance Digital के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, यह चॉक और चारकोल कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

 

लॉन्च ऑफर के तौर पर Google ने नेस्ट हब के साथ Xiaomi के Mi Security Camera  (1,799 रुपये कीमत)  का लिमिटेड ऑफर दिया है। इसे फ्लिपकार्ट और टाटा क्लीक शॉपिंग प्लेटफार्म से खरीदा जा सकता है। 


बता दें कि Google Nest हब ने पिछले साल अक्टूबर में Google होम हब के नाम से पेश किया गया था। यह वर्तमान में यूएस में $ 99 (लगभग 7,100 रुपये) में बिक्री पर उपलब्ध है।
 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News