4 अक्टूबर को लांच होगा Google Pixel 2 स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में सबकुछ

  • 4 अक्टूबर को लांच होगा Google Pixel 2 स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में सबकुछ
You Are HereGadgets
Friday, September 15, 2017-5:21 PM

जालंधरः अमरीकी अकंपनी गूगल आने वाले कुछ दिनों में अपना नया स्मार्टफोन Google Pixel 2 को पेश करने जा रहा है। इस बात की जानकारी एक विज्ञापन कैंपेन के माध्यम से और आधिकारिक लैंडिंग पेज के माध्यम से सामने आई है। बता दें कि इस Pixel 2 स्मार्टफोन को एक अन्य वर्जन यानी XL वर्जन में भी पेश किया जा सकता है। यह बिलकुल वैसा ही हो सकता है जैसा पिक्सेल साल गूगल ने किया था। हालांकि इस अलग से पेश किए जा रहे वर्जन में कुछ अतिरिक्त फीचर्स और स्पेक्स भी हो सकते हैं।

 

अभी तक सामने आए लीक्स की मानें तो Pixel 2 स्मार्टफोन के बैक में डार्क सिल्वर और फ्रंट में ग्रे पेश किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो गूगल Pixel 2 स्मार्टफोन में IP68 रेटेड दिया जाएगा, इसलिए यह धूल और पानी प्रतिरोधी होगा। Pixel 2 में हेडफोन जैक पोर्ट नहीं दिया जाएगा। वहीं, Pixel 2 को दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा, जो कि 64जीबी और 128जीबी होगा।

 

गूगल Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 Orea पर आधारित होगा।  Pixel 2 XL स्मार्टफोन में 5.99-इंच का QHD OLED डिसप्ले दिया जा सकता है। वहीं, Pixel 2 स्मार्टफोन में 4.97-इंच फुल एचडी OLED डिसप्ले के साथ पेश किया जा सकता है।

 

माना जा रहा है कि गूगल Pixel 2 के सभी साइड में पतला बैजल और डुअल रियर कैमरा के बिल्कुल नीचे गोलाकार डिजाइन के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।  Pixel 2 में एलईडी फ्लैश के साथ vertical आकार में 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा। जबकि फ्रंट कैमरा 7-मेगापिक्सल का होगा।


Latest News