Google Pixel book लांच, शुरूआती कीमत 65,000 रुपए

  • Google Pixel book लांच, शुरूआती कीमत 65,000 रुपए
You Are HereGadgets
Thursday, October 5, 2017-9:16 AM

जालंधरः गूगल ने सैन फ्रांसिस्को में अपने सबसे बड़े इवेंट के दौरान अपने नए Google PixelBook को लांच किया है। बता दें कि कंपनी का यह पहला लैपटॉप है, जिसमें गूगल असिस्टेंट दिया गया है। इस लैपटॉप की शुरूआती कीमत 999 डॉलर (लगभग 65,000 रुपए) है। वहीं, पेन की कीमत 99 डॉलर (लगभग 6,500 रुपए) है। फिलहाल इसकी बिक्री अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में होगी। बाकी देशों में ब्रिकी के लिए यह कब उपलब्ध होगा, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 

Google PixelBook के स्पेसिफिकेशंस

Google PixelBook में 12.3-इंच का डिसप्ले है। इसमें इंटेल कोर i5 या i7 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। लैपटॉप में 16जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Google PixelBook में खास तरीके का पेन दिया गया है, जो इसके साथ काम करेगा। कंपनी के मुताबिक यह अब तक का सबसे फास्ट स्टाइलस है। यह पेन मशीन लर्निंग यूज करता है, जो आपकी हैंडराइटिंग को पहचानने के लिए पेश किया गया है।

 

बता दें कि PixelBook को तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, पावर बैकअप की बात करें तो PixelBook में 10 घंटे का पावर बैकअप दिया गया है। इसमें हॉट स्पॉट काफी आसान है। इसके साथ ही इस लैपटॉप में मोबाइल के भी एप्प चलेंगे। वहीं, गूगल प्ले के सभी एप्स इस लैपटॉप में सपोर्ट करेंगे। इसके साथ ही PixelBook क्रिटिएविटी एप्स के लिए भी खास है। इसमें ऑटोकैड भी चलाया जा सकेगा। PixelBook में अब बड़ी स्क्रीन पर स्नैपचैट भी चलाया जा सकेगा। 


 


Latest News