गूगल ने बदला Tez एप का नाम, अब आसानी से मिलेगा लोन

  • गूगल ने बदला Tez एप का नाम, अब आसानी से मिलेगा लोन
You Are HereLatest News
Tuesday, August 28, 2018-4:59 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल ने अाज भारत में ‘Google for India 2018’ इवेंट में Tez एप का नाम बदलने की घोषणा की गई। अब तेज एप का नाम Google pay कर दिया गया है। इसके साथ ही अब इस एप से लोन की भी सुविधा मुहैया कराई जाएगी। गूगल ने इवेंट में घोषणा की कि गूगल पे इन-स्टोर और ऑनलाइन विकल्पों के माध्यम से ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देगा। बता दें कि फिलहाल 22 मिलियन यूजर्स इस एप का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी का दावा है कि पिछले साल सितंबर में लॉन्चिंग के बाद से अभी तक 750 मिलियन ट्रांजैक्शन इस ऐप के माध्यम से किए गए हैं।

PunjabKesariलोन के लिए बैंकों के साथ साझेदारी

गूगल पे के माध्यम से यूजर्स देश के प्रमुख बैंकों से लोन के लिए भी अप्लाई कर पाएंगे। एपमें आने वाले अपडेट के से प्री-अप्रूव्ड लोन के लिए अप्लाई किया जा सकेगा। इस सर्विस के लिए गूगल फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा समेत अन्य बैंकों के साथ साझेदारी करेगा। 

PunjabKesariसीजर सेनगुप्ता का बयान 

तेज अपग्रेड के बारे में बताते हुए Google इंडिया, प्रॉडक्ट मैनेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट सीजर सेनगुप्ता ने कहा कि भारत में ऐप बनाने का मतबल है कि गूगल दुनियाभर के यूजर्स के लिए एप का बनाएगा। सेनगुप्ता के इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि गूगल पे वर्ल्डवाइड एप भारत के एप मॉडल पर आधारित होगा।

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan