ये हैं गूगल सर्च पर ट्रेंडिंग होने वाली 2018 की टॉप बाइक्स

  • ये हैं गूगल सर्च पर ट्रेंडिंग होने वाली 2018 की टॉप बाइक्स
You Are HereGadgets
Sunday, December 16, 2018-1:18 PM

ऑटो डेस्क- साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और हर साल की तरह इस साल भी गूगल ने अपने सर्च इंजन में ट्रेंडिंग टॉप बाइक्स की लिस्ट जारी की है। जिससे ये पता चलता है कि भारत में इस साल कौन सी कंपनियो की बाइक्स ने लोगों को अपनी और आकर्षित किया और लोग इनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari1. जावा 
लंबे समय के बाद जावा ने बाजार में वापसी की है और हाल ही में इसने जावा और जावा 42 को लांच किया है। इसके अलावा इसने जावा पेराक बाइक को भी इंट्रोड्यूस किया है उसकी प्राइसिंग ईत्यादी को भी सार्वजनिक कर दिया है। हाालंकि पेराक को अभी लांच नहीं किया गया है। जावा अभी डीलरशिप सेटल करने में लगा हुआ है और फिलहाल बाइक को ऑनलाइन ही बुक किया जा रहा है। शायद यही कारण है कि ये गूगल ट्रेंड में टॉप पर रहा।

PunjabKesari
2.  टीवीएस अपाचे
गूगल ने भी ये स्पेसिफिकली नहीं बताया है कि कौन सी टीवीएस अपाचे ज्यादा ट्रेंडिंग रही। फिलहाल टीवीएस ने हाल ही में नई अपाचे आरटीआर 160 4वी और अपाचे आरटीआर 200 4वी रेस एडिशन को लांच किया है। ये दोनों ही बाइक काफी पॉपुलर रही हैं। इसके अलावा इसका 310 भी काफी पॉपुलर रहा है। 

PunjabKesari3. सुजुकी इंट्रूडर 

बिक्री के मामले में कुछ खास न कर पाने के बावजूद अपनी डिजाइन और लुक के कारण ये बाइक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। ये एक मस्कूलर मोटरसाइकिल है जो दिखने में बेहद ही महंगी लगती है।

PunjabKesari4.टीवीएस एन्टॉर्क 125

टीवीएस एन्टॉर्क 125 अपने सेगमेंट में मोस्ट पॉपुलर कही जा सकती है। अपनी नई और फ्रेश स्टाइलिंग और ढ़ेर सारे फीचर्स के साथ स्कूटर भारतीय बाजार में सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही। भारत में इसे यूवाओं को टार्गेट करके बनाया गया है।
PunjabKesari5. सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 
सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट को जब भारत में 125 सीसी इंजन के साथ उतारा तो इसने काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि कीमत थोड़ी ज्यादा होने के कारण ये बिक्री में बहुत ज्यादा सफल तो नहीं रही। लेकिन इसकी सेल ठीक-ठाक ही है।

PunjabKesari6 TVS Radeon
​Radeon बाइक को टीवीएसने इस साल लांच किया है जो इस लिस्‍ट में शामिल है। इसकी सेल्‍स भी बेहतर रही है। यही नहीं, सिर्फ यही ऐसी कम्‍युटर बाइक है जिसने इस लिस्‍ट में जगह बनाई है। कंपनी ने इस बाइक में कम कीमत में कई शानदार फीचर्स को शामिल किया है।  
 


Edited by:Jeevan

Latest News