जल्द इस नाम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगी गूगल Tez एप

  • जल्द इस नाम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगी गूगल Tez एप
You Are HereLatest News
Friday, August 24, 2018-9:40 AM

जालंधर- गूगल की डिजिटल पेमेंट एप Tez का इस्तेमाल काफी संख्या में यूजर्स द्वारा किया जाता है। वहीं गूगल अपनी पेंमेंट एप Tez को रिब्रांड करने की प्लानिंग कर रहा है। जानकारी के मुताबिक गूगल जल्द ही इसका नाम बदलकर गूगल पे करने की योजना बना रही है। कंपनी ने एशिया भर के कई मार्केट्स में पहले से ही इसे रिब्रांड करना शुरू कर दिया है। बता दें कि तेज एप को अब तक 50 मिलियन यानि 5 करोड़ से अधिक यूजर्स ने डाउनलोड किया है और 13.5 मिलियन यानि 1 करोड़ 35 लाख से अधिक मंथली एक्टिव यूजर्स द्वारा 25 करोड़ से अधिक लेन-देन किए हैं।

PunjabKesariबदलाव

इस नेम चेंज से गूगल प्ले स्टोर पर एक नया पेमेंट अॉप्शन भी ओपन हो सकता है। फिलहाल एंड्रॉइड यूजर्स क्रेडिट, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग या केरियर बिलिंग जैसे अॉप्शन में से चुनकर ऐप्स के लिए पेमेंट कर सकते हैं। लेकिन तेज के इंटिग्रेशन के साथ, गूगल यूपीआई को पेमेंट अॉप्शन के रूप में जोड़ सकता है।

PunjabKesariवहीं इससे पहले जनवरी में गूगल पर पेमेंट के लिए प्रोडक्ट मैनेजमेंट के वाइस-प्रेसिडेंट Pali Bhat ने कहा था कि गूगल अपने दोनों पेमेंट अॉप्शन गूगल वॉलेट और एंड्रॉइड पे दोनों को आसान, सिंपल और सिक्योर यूज के लिए गूगल पे में बदल देगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan