iPhone X के लिए जीमेल एप की नई अपडेट जारी, मिलेगी यह खास सुविधा

  • iPhone X के लिए जीमेल एप की नई अपडेट जारी, मिलेगी यह खास सुविधा
You Are HereLatest News
Monday, July 9, 2018-9:42 AM

जालंधर- ईमेल सुविधा देने वाली जीमेल ने आईफोन एक्स यूजर्स के लिए अपनी एप में एक नई अपडेट जारी की है। जारी अपडेट में आईफोन एक्स की स्क्रीन पर सबसे ऊपर और सबसे नीचे से काली लाइनें हटा दी गई हैं, जिससे आईफोन एक्स स्क्रीन पर 19:5:9 अनुपात के साथ और अच्छी तरह व्यवस्थित लग रहा है। इस नई एप का साइज 114 एमबी है और यूजर्स इसे एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि नवंबर 2017 के बाद से जीमेल अपने इनबॉक्स को 13 बार अपडेट कर चुका है। हालांकि उनमें से किसी में आईफोन एक्स सपोर्ट नहीं था। वहीं आईफोन एक्स को बाजार में आए आठ महीनों से ज्यादा समय हो चुका है। हालांकि इस अपेडट में अन्य कोई नया फीचर जारी नहीं किया गया है।

 

PunjabKesari

 

अाईफोन एक्स  

आईफोन एक्स में 5.8 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1125 x 2436 पिक्सल है। फोन का वजन 174 ग्राम है। फोन में 3 जीबी की रैम है। फोन 64 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के दो वैरियंट में उपलब्ध है। फोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर लगा कैमरा है। जबकि इसके फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 2716 एमएएच की बैटरी है। 

 

PunjabKesari

 

फोन का नॉच फीचर इसे दूसरे किसी भी स्मार्टफोन से अलग बनाता है। हालांकि अब लगभग सभी कंपनियां आईफोन एक्स के नॉच फीचर को कॉपी करने लगी हैं। फोन का कैमरा शानदार है, जिसमें आपको ज्यादा डेप्थ मिलती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए दिया गया फेस अनलॉक फीचर दूसरे किसी भी स्मार्टफोन से ज्यादा अच्छा काम करता है।

 

 

 

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!