सिंगल चार्ज में 25km का रास्ता तय करने वाली GoZero परफॉर्मेंस ई-बाइक भारत में हुई लॉन्च

  • सिंगल चार्ज में 25km का रास्ता तय करने वाली GoZero परफॉर्मेंस ई-बाइक भारत में हुई लॉन्च
You Are HereGadgets
Sunday, November 8, 2020-12:06 PM

ऑटो डैस्क: ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में अपनी परफॉर्मेंस ई-बाइसिकल की नई सीरीज़ लॉन्च कर दी है। भारत में इस परफोर्मेंस ई-बाइसिकल के तीन मॉडल्स पेश किए गए हैं, जिनमें स्केलिंग, स्केलिंग लाइट और स्केलिंग प्रो शामिल हैं। इनमें से स्केलिंग की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है, वहीं स्केलिंग लाइट की कीमत 24,999 और इसके टॉप मॉडल स्केलिंग प्रो की कीमत 34,999 रुपये बताई गई है।

कंपनी का कहना है कि यह नई बाइक ग्रेट ब्रिटेन में डिजाइन की गई हैं और भारत में निर्मित हैं। जानकारी के अनुसार स्केलिंग और स्केलिंग प्रो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध कराई जाएंगी, जबकि स्केलिंग लाइट कंपनी की वेबसाइट और अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

गोजीरो मोबिलिटी के सीईओ अंकित कुमार ने बताया कि, "कोरोना महामारी ने लोगों को स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने के लिए प्रेरित किया है। इस दौरान हमने भी ई-बाइक की बिक्री में अचानक वृद्धि देखी है और इसी लिए इन ई-बाइसाइकिल्स को लॉन्च किया गया है। कंपनी 8 नवंबर से स्केलिंग बाइक सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर रही है। 12 नवंबर से अमेज़न पर ऑर्डर शुरू किए जाएंगे जिनकी डिलीवरी 25 नवंबर से शुरू होगी।"

PunjabKesari

कुमार ने बताया कि, "स्केलिंग और स्केलिंग लाइट की टॉप स्पीड 25km/h है और इनसे सिंगल चार्ज में 25km का रास्ता तय किया जा सकता है। इन ई-बाइसाइकिल्स में 210 वॉट की लिथियम बैटरी लगी है जिसे कि 250 वॉट की मोटर के साथ जोड़ा गया है।"

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh