अगले हफ्ते लांच होगा OnePlus 5 का नया एडिशन, जानें खासियत

  • अगले हफ्ते लांच होगा OnePlus 5 का नया एडिशन, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Saturday, September 16, 2017-4:50 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कपनी OnePlus सितम्बर 19 को पेरिस में अपना एक इवेंट का आयोजन कर रही है। इस इवेंट में कंपनी OnePlus 5 का एक स्पेशल एडिशन लांच करने वाली है, जो महज आगामी तीन महीने के लिए ही उपलब्ध होगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस स्पेशल एडिशन को डिजाईन Jean-Charles De Castelbajac के साथ साझेदारी करके निर्मित किया गया है। 

 

Oneplus 5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

वनप्लस 5 में 5.5-इंच का डिसप्ले दिया जा सकता है, जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल होगा। फोन में कंपनी ने लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने बताया है कि यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सर्वाधिक 2.45-गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड देगा। वहीं, यह स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध हो गया है। जिसमें 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट शामिल होंगे। इसके अलावा इसमें 64जीबी और 128जीबी फ्लैश स्टोरेज उपलब्ध होगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 7.1.1 नॉगट पर पेश किया है। 

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक सेंसर 16-मेगापिक्सल है और दूसरा 20-मेगापिक्सल से लैस है। वनप्लस 5 के कैमरा से ब्लूरर्य बैकग्राउंड में भी फोटो ले सकते है, ताकि फोटोग्राफ में सब्जेक्ट पर फोकस किया जा सके। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमे 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

 

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए डैश चार्ज सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, वाई-फाई और यूनिवर्सल LTE बैंड और 4जी VoLTE सपोर्ट भी मौजूद हैं। 
 


Latest News