होली के रंग में रंगा HIKE, पेश किेए स्पैशल स्टीकर्स

  • होली के रंग में रंगा HIKE, पेश किेए स्पैशल स्टीकर्स
You Are HereLatest News
Tuesday, March 19, 2019-11:57 AM

गैजेट डेस्कः व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बाद Hike सबसे ज्यादा पॉपुलर है। हाइक ऐप के पॉपुलर होने की खास वजह प्लेटफॉर्म के स्टिकर्स हैं। कंपनी समय समय पर अपने प्लेटफॉर्म पर कमाल के स्टिकर्स पेश करती हैं। जिसे डाउनलोड करने के साथ-साथ शेयर भी किया जा सकता है। कंपनी ने वैलन्टाइंस डे के मौके पर भी प्यार भरे स्टिकर्स के साथ यूजर्स का मन लुभाया था। यहीं कारण है कि व्हाट्सएप ने भी अपने प्लेटफॉर्म पर स्टिकर वाले मैसेज फीचर शुरू किया है।

इस बार कंपनी होली के मौके पर धमाकेदार और मजेदार स्टिकर्स लेकर आई है। स्टिकर पैक भारत में होली के त्यौहार को दर्शाता है। कंपनी ने रंग, गुलाल, गुजिया से लेकर भांग तक का इस्तेमाल कर कुछ आकर्षित और मजेदार स्टिकर्स को तैयार किया है। स्टिकर्स को डाउनलोड करने के लिए ऐप पर उपलब्ध करा दिया गया है। बता दें, ऐप को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। हाइक यूजर्स इन शानदार स्टिकर्स के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को होली की शुभकामनाएं एक अलग और मजेदार तरीके से दे सकते हैं।

हाइक प्लेटफॉर्म ने अपने अनोखे चैटिंग डिजाइन की वजह से लोकप्रियता हासिल की थी। इस प्लेटफॉर्म में चैट करने का मजा ही कुछ अलग होता है। इसमें चैटिंग स्टीकर्स के माध्यम और शानदार डिजाइन वाले टेक्स्ट के साथ होती है। इसके अलावा हाइक समय-समय पर नए फीचर्स प्रोवाइड करते रहता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha