न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: होंडा ने पेश की नई इनसाइट

  • न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: होंडा ने पेश की नई इनसाइट
You Are HereGadgets
Thursday, March 29, 2018-5:53 PM

जालंधर- अमरीका में चल रहे न्यू यॉर्क मोटर शो के दौरान जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी इनसाइट कार का प्रोडक्शन वर्जन पेश किया। 2018 होंडा इनसाइट हाइब्रिड में नया CR-V वाला हाइब्रिड वर्जन दिया जाएगा जिसकी बिक्री यूके में अगस्त से शुरू हो जाएगी। इसके अलावा इसमें सिविक इंजन विकल्प के तौर पर दिया जा सकता है जिसमें मौजूदा डीजल और पेट्रोल ऑप्शन दिया गया है। बता दें कि इससे पहले जापानी कंपनी ने कार का कॉन्सेप्ट मॉडल डेट्रॉयट मोटर शो के दौरान पेश किया था।

 

फीचर्स

कंपनी ने इनसाइट में 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7.0 इंच LCD डिसप्ले दिया गया है जो कि स्टीयरिंग व्हील के पीछे है। इसके अलावा इसमें एप्लीकेशन फीचर के लिए स्मार्टफोन मिमिकिंग कस्टमाइजेशन दी गई है जिसकी मदद से Wi-Fi के जरिए सॉफ्टवेयर अपडेट किया जा सकता है।

 

मुकाबला 

माना जा रहा है कि होंडा इनसाइट का मुकाबला टोयोटा प्रियस से होगा। वहीं टोयोटा अपनी प्रियस हाइब्रिड को इसी साल लांच करने जा रही है।\

 

डिजाइन 

होंडा ने अपनी इनसाइट के फ्रंट में नई आक्रामक स्टाइल थीम दी है जिसमें दूसरे मॉडल्स के मुकाबले मैटेलिक स्ट्रिप ज्यादा है। वहीं कार के व्हीलबेस और लंबाई को पुराने इनसाइट वर्जन से बढ़ाया गया है। पुराने जनरेशन इनसाइट के मुकाबले नई इनसाइट हाइब्रिड का लेगरूम 2700mm दिया गया है।


Latest News