होंडा ने भारत में लॉन्च किया Highness CB350 मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड क्लासिक को देगा टक्कर

  • होंडा ने भारत में लॉन्च किया Highness CB350 मोटरसाइकिल, रॉयल एनफील्ड क्लासिक को देगा टक्कर
You Are HereGadgets
Wednesday, September 30, 2020-1:32 PM

ऑटो डैस्क: होंडा टू व्हीलर इंडिया ने रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए अपने पावरफुल 350cc मोटरसाइकिल H'ness CB350 को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल के डिजाइन को पूरी तरह से क्लासिक बाइक की तरह ही रखा गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम) बताई है। इसे कुल 6 रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा और सारे ही डुअल शेड्स होंगे। इसे दो वेरिएंट्स डीलैक्स और डीलैक्स प्रो में लाया जा सकता है।

PunjabKesari

शुरू हुई बुकिंग्स

इस मोटरसाइकिल की बुकिंग्स कंपनी ने 5000 रुपये में शुरू कीं हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और होंडा बिक विंग्स आउटलेट्स के जरिए इसे बुक कर सकते हैं।

PunjabKesari

इंजन

Honda H'Ness CB350 में 348cc का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन लगा है जिसे कि 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह इंजन 20.8 hp की पावर और 30 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari

चुनिंदा फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Honda H'ness CB350 में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। आप अपने स्मार्टफोन को इसके मीटर के साथ कनैक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा बैटरी हैल्थ मॉनिटर, ऑल LED लाइटनिंग सिस्टम और वॉयस कंट्रोल सिस्टम की भी सुविधा इसमें मिलती है। डुअल हॉर्न इसमें कंपनी से ही लगाए गए हैं।

PunjabKesari

भारत में इन मोटरसाइकिल्स से होगा मुकाबला

Honda H'Ness CB350 मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा के सभी मॉडल्स और बेनेली इम्पीरियले 400 को कड़ी टक्कर देगा।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News