हॉनर 6एक्स पर मिल रहे है कई शानदार ऑफर्स

  • हॉनर 6एक्स पर मिल रहे है कई शानदार ऑफर्स
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-2:07 PM

जालंधर- हुआवे कंपनी के सब-ब्रैंड हॉनर के हैंडेसट Honor 6X पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया हॉनर 6एक्स पर 2000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट 4 जीबी रैम वाले मॉडल पर दिया जा रहा है। वहीं 3 जीबी रैम वेरिएंट पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

वोडाफोन दे रहा ऑफर- Honor 6X फोन इस्तेमाल करने वाले वोडाफोन यूजर्स को 45 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। यह ऑफर पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को हर महीने कम से कम 1 जीबी डाटा का रिचार्ज कराना होगा। उसके बाद 9 जीबी डाटा अपने आप यूजर के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। ऐसे में 5 महीने तक यूजर्स को 45 जीबी डाटा दिया जाएगा। अगर प्लान बीच में बंद कर दिया तो ऑफर भी बीच में ही खत्म हो जाएगा।

एक्सचेंज ऑफर - इस फोन पर 9,540 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही 300 रुपए का किंडल बैलेंस फ्री मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को किंडल ई-बुक एप डाउनलोड करना होगा। साथ ही साइन इन भी करना होगा। स्मार्टफोन के साथ 15 महीने की वारंटी भी दी जाएगी।
 


Latest News