जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 9i स्मार्टफोन

  • जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 9i स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, October 13, 2017-3:32 PM

जालंधरः हुवावे की सब ब्रांड कंपनी Honor ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Honor 9i को लांच किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपए रखी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन आज रात 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक के फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। कलर अॉप्शन की बात करें तो यूजर्स Prestige Gold, Aurora Blue और Graphite Black कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे।

 

जानकारी के लिए बता दे कि वहीं, फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर कुछ ऑफर्स दिया जा रहा है। HDFC बैंक के डेबिट या क्रडिट कार्ड के माध्यम से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही Honor 9i को अपग्रेड करने पक 9,000 रुपए का बायबैक ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन पर 17,000 रुपए तक का एक्सचेज ऑफर भी उपलब्ध है।

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.9-इंच की फुल डिसप्ले दी गई है। इसके साथ ही यह फोन 2.36GH ऑक्टा कोर Kirin 659 चिपसेट प्रोसेसर है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें16-मेगापिक्सल के साथ 2-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल के साथ 2-मेगापिक्सल के डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पाव देने के लिए इसमें 3,340एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


Latest News