Huawei Fit स्मार्टवॉच भारत में लांच, Android और iOS को करेगी सपोर्ट

  • Huawei Fit स्मार्टवॉच भारत में लांच, Android और iOS को करेगी सपोर्ट
You Are HereGadgets
Tuesday, November 7, 2017-4:03 PM

जालंधर- चीनी मल्टीनेशनल कंपनी Huawei ने भारत में अपनी नई फिट स्मार्टवॉच को लांच कर दिया है। यह स्मार्टवॉच एंड्राइड और iOS प्लेटफार्म के लिए क्रॉस कम्पेटिबिलिटी के साथ आती है। बता दें कि स्मार्टवाच को कंपनी ने एक साल पहले   लांच किया था, वहीं भारत में इसे अभी उपलब्ध कराया गया है।

 

कीमत व उपलब्धता

हुवावे फिट स्मार्टवॉच Moonlight Silver और Titanium Grey कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसे यूजर्स orange और ब्लू बैंड में कस्टमाइज भी कर सकते हैं और साथ ही यह दो Smart और Large साइज, जो कि क्रमश: 20mm और 18mm में उपलब्ध है। यह अमेजन इंडिया पर 9,999 रुपए की कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशनंस

फिट स्मार्टवॉच में 1-इंच का (208 x 208 पिक्सल) डिसप्ले दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए डिसप्ले के टॉप पर गोरिला ग्लास 3 दिया गया है और साथ ही इसमें IP68 भी दिया गया है, जिसकी मदद से कुछ समय के लिए यह वॉच पानी में भी रह सकती है।

 

इसके अलावा फिट स्मार्टवॉच में 256केबी रैम के साथ 16एमबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्मार्टवॉच में 80एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि periodic हार्ट रेट के साथ 6 दिन तक काम कर सकती है। 

 

फिटनेस फीचर्स

यह एक फिटनेस आधारित स्मार्टवॉच है और इसमें वर्कआउट ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसी फीचर्स के साथ आता है। इसमें पर्सनल कोच के साथ मल्टी स्पोर्ट्स मोड भी दिया गया हैं।

PunjabKesari

सेंसर्स

स्मार्टवाच में ब्लूटूथ 4.2, 6x मोशन सेंसर, हार्ट रेट सेंसर, कैपेसिटिव सेंसर और ambient लाइट जैसे अाधुनिक सेंसर्स दिए गए हैं।

 

Android और iOS सपोर्ट

स्मार्टवॉच को एंड्राइड स्मार्टफोन या एप्पल iPhone से कनेक्ट करने के बाद यूजर्स को इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन, मैसेज, अलार्म आदि डिसप्ले होंगे।

 

 


Latest News