CES 2019 के दौरान Huawei ने लांच किया MatePad M5 Lite टैबलेट

  • CES 2019 के दौरान Huawei ने लांच किया MatePad M5 Lite टैबलेट
You Are HereLatest News
Thursday, January 10, 2019-3:39 PM

गैजेट डेस्कः अमरीका के लॉस वेगास में चल रहे कन्ज्यूमर इलेक्ट्रिक शो (CES 2019) में चीन की कंपनी Huawei ने MatePad M5 Lite टैबलेट को लांच कर दिया है। Huawei के इस टैबलेट की डिजाइन स्लीक और स्टाइलिश है। यह पावरफुल और काफी फास्ट है। इसकी कीमत भी अफोर्डेबल है। यह टैबलेट 299 डॉलर में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस टैबलेट की खासियत इसमें दी गई 10.1 इंच की डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 1,920 x 1,200 पिक्सल है। वहीं कंपनी ने इसमें 7,500mAh की बैटरी दी है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें किरिन 659 ओक्टावोस-कोर चिपसेट है। इसकी रैम 3 जीबी की है और इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाया जा सकता है। यह टैबलेट एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर चलता है और इस डिवाइस की बॉडी एल्युमिनियम की है। जहां दूसरे डिवाइसिस में सिंगल और डुअल स्पीकर होते हैं, MatePad M5 Lite में क्वैड यानी 4 स्पीकर हैं, जिसके साथ एक स्मार्ट पावर एम्पलीफायर है। 

PunjabKesari
इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग और रियर फेसिंग कैमरा है। इस टैबलेट में ऐसे फीचर दिए गए हैं जो यूजर को बेहतरीन एक्पीरियंस दे सकें। वहीं इसमें आंखों की सुरक्षा के लिए इसमें डिस्टेंस सेंसर दिया गया है। इसमें ClariVu 5.0 फीचर है जो कंट्रास्ट और कलर सैचुरेशन को एडजस्ट करता है। बता दें कि इस टैबलेट में कंपनी ने एक पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर, यूएसबी-सी पोर्ट और एक हेडफोन जैक को शामिल किया है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan