Huawei ने पॉप-अप कैमरा से लैस Vision TV किया लॉन्च

  • Huawei ने पॉप-अप कैमरा से लैस Vision TV किया लॉन्च
You Are HereGadgets
Friday, September 20, 2019-11:41 AM

गैजेट डेस्क : Huawei ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mate 30 के अपने लॉन्च इवेंट में Huawei विज़न टीवी (Vision TV) को भी लॉन्च किया है। इस  टीवी के चारों ओर में छोटे bezels लगता है। हुआवेई की स्मार्ट टीवी में एक 4K क्वांटम डॉट स्क्रीन है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ताओं को हुआवेई विजन से हाई पिक्चर क्वालिटी  की उम्मीद कर सकते हैं।


Huawei Vision TV के बारे में 

 

Image result for huawei vision tv


 
इसके अलावा, हुआवेई विज़न टीवी यूज़र्स के लिए स्मार्ट होम हब के रूप में भी काम करेगा,और उनको को अपने हाईलिंक (HiLink) कम्पैटिबल स्मार्ट होम डिवाइसिस को कण्ट्रोल करने की अनुमति देगा और टीवी स्पष्ट रूप से स्टैंडबाय मोड में भी "ऑलवेज लिसन" एक्शन में रहेगा।  

 

Huawei विजन टीवी पर 4K क्वांटम डॉट स्क्रीन बेहतर कलर क्वालिटी के लिए 100% NTSC कलर सेट सिस्टम​​के साथ आती है, और 120Hz की फ्रेश रेट्स की फ्रीक्वेंसी तक की सुविधा देता है, जिससे आपको शानदार एनिमेशन क्वालिटी मिलती है। 

 

Image result for huawei vision tv

 

ऑडियो भाग के लिए विज़न टीवी में एक प्रोफेशनल 8 + 1 + 1 साउंड सिस्टम के साथ आता है और साउंड फील्ड मॉडलिंग, और बीम कण्ट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ 5. ऑडियो आउटपुट सिस्टम है। 

 

हुआवेई विज़न तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा: 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच। लेकिन कंपनी ने कहा कि भविष्य में और अधिक आकार जोड़े जाएंगे। Huawei विज़न के लिए कीमत और उपलब्धता विवरण अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey