TVS ने भारत में लॉन्च किया Ntorq 125 का रेस एडिशन, जानें कीमत

  • TVS ने भारत में लॉन्च किया Ntorq 125 का रेस एडिशन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Friday, September 20, 2019-11:26 AM

ऑटो डैस्क : TVS ने अपने प्रीमियम स्कूटर Ntorq 125 के रेस एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इसकी भारत में कीमत 62,995  रुपए एक्स-शोरूम (दिल्ली) रखी गई है। इस स्कूटर में कम्पनी ने नई पेंट स्कीम और अनोखे बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं। इसे तीन नए रंगों के विकल्प मैट ब्लैक/मेटालिक ब्लैक और मेटालिक रेड में उपलब्ध किया जाएगा। 

ब्लूटुथ के जरिए स्मार्टफोन से हो सकता है कनैक्ट

TVS Ntorq 125 के रेस एडिशन में पूरी तरह से नए LED हेडलैम्प और टेल लैम्प का उपयोग किया गया है। इसके इंस्ट्रूमैंट कलस्टर में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी फीचर शामिल है। इस स्कूटर को स्मार्टफोन के साथ कनैक्ट करने के बाद इसके मीटर पर ही आपको कॉल, मैसेज और अन्य नोटिफिकेशन्स दिखेंगी। 

PunjabKesari

इंजन

इस प्रीमियम स्कूटर में 124cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 7500RPM पर 9.4BHP की पावर व 10.5NM का टार्क पैदा करता है। इसमें नए उत्सर्जन नियमों के अनुरूप बीएस-6 इंजन लगा हुआ है।

कम्पनी का बयान

TVS मोटर कम्पनी के श्रीएस अनिरुद्ध हलधर, वीपी (मार्केटिंग) ने जानकारी देते हुए बताया है कि टीवीएस एनटॉर्क 125 को बड़े पैमाने पर सराहा गया है खासकर सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों की प्रतिक्रिया बहुत ही अच्छी कम्पनी को मिली है। कई लोगों ने इसकs आकर्षक डिजाइन और स्मार्ट एक्स कनेक्ट फीचर की तारीफ की है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh