हुवावे ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • हुवावे ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Saturday, September 23, 2017-9:36 AM

जालंधरः पिछले काफी दिनों से यह खबर थी कि हुवावे जल्द अपना चार कैमरे वाला स्मार्टफोन लांच करेगा। वहीं, अब कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन मायमैंग 6 को आधिकारिक तौर पर लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 23,500 रूपए रखी है। बता दें कि हुवावे मायमैंग 6 के प्री-बुकिंग शुक्रवार, 22 सितंबर से शुरू हो चुकी हैं और फोन 30 सितंबर से मिलना शुरू हो जाएगा।

 

हुवावे मायमैंग 6 के स्पेसिफिकेशन

मायमैंग 6 में 5.9 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। हुवावे के इस हैंडसेट में हुवावे किरिन 659 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। स्टोरेज के लिए फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 मार्शमैलो पर आधारित ईएमयूआई 5.1 पर चलेगा।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें चार कैमरे हैं- दो आगे की तरफ़ और दो रियर पर। रियर पर 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल बीएसई सीएमओएस सेंसर हैं जो फ्लैश, पीडीएएफ और ऑटोफोकस के साथ आते हैं। वहीं, सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं जो फिक्स्ड फोकल लेंस और लाइट फ्लैश से लैस हैं। फोन के रियर पैनल पर कैमरे के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

फोन को पावर देने के लिए इस हैंडसेट में 3340 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी ओटीजी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। 

 

यह डुअल सिम डुअल स्टैंडबाय फ़ीचर से लैस है। सके अलावा फोन  में ग्रेविटी सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर, कंपास सपोर्ट और एनएफसी सपोर्ट है। फोन को स्ट्रीमर गोल्ड और ओब्सिडियन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।
 


Latest News