भारत में लांच हुअा हरमन JBL बूमबॉक्स ब्लूटुथ स्पीकर

  • भारत में लांच हुअा हरमन JBL बूमबॉक्स ब्लूटुथ स्पीकर
You Are HereGadgets
Tuesday, February 6, 2018-5:10 PM

जालंधरः घरेलू इलैक्ट्रॉनिक कंपनी हरमन इंटरनेशनल ने भारत में एक नया ब्लूटुथ स्पीकर 'JBL बूमबॉक्स' नाम से लांच कर दिया है। कीमत की बात करें तो इन ब्लूटुथ स्पीकर की कीमत 34,990 रुपए रखी गई है। बता दें कि यह स्पीकर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते है वो भारत में  सैमसंग ब्रांड के 350 रिटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा ये HARMAN की आधिकारिक वेबसाइट- www.harmanaudio.in पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस ब्लूीटुथ स्पीकर को स्मार्टफोन्स या टैबलेट दोनो के साथ कनैक्ट हो सकते है। इन ब्लूटुथ स्पीकर को पावर देने के लिए इसमें 20,000mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है। इस स्पीकर का साइज का वजन 5.25 किग्रा और लंबाई 50 सेमी है। 


  
डिजाइन की बात करें तो यह स्पीकर IPX7 रेटेड वाटरप्रूफ डिजाइन के साथ अाते है। यह स्पीकर पानी, धूप आदि से भी खराब नहीं होते। बता दें कि इस स्पीकर में चार एक्टिव ट्रांसड्यूसर और दो बास रेडिएटर्स हैं जिनकी मदद से रियल लगने वाला पावरफुल साउंड और बास के रूप में बेहतरीन साउंड आउटपुट मिलता है। इसके अलावा यदि आपने घर पर कोई पार्टी होस्ट किया है तो इसकी मदद से पार्टी को बड़ा बना सकते हैं। 
 


Latest News