इंतजार खत्म: नए डिजाइन में हुंडई ने लांच की i20 एक्टिव

  • इंतजार खत्म: नए डिजाइन में हुंडई ने लांच की i20 एक्टिव
You Are HereGadgets
Friday, May 4, 2018-10:35 AM

जालंधर- लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए हुंडाई ने भारत में अपनी i20 एक्टिव के फेसलिफ्ट एडिशन को लांच कर दिया है। इस कार को नए डिजाइन के साथ पेश किया गया है जो देखने में कम्पनी के मौजूदा मॉडल से काफी बेहतर बनाया गया है। इस कार में नए प्रोजेक्टर व LED DRLs दिए हैं वहीं रियर में भी काफी बदलाव देखा गया है। जिसमें  कार के दोनों सिरो पर सर्कुलर फॉग लैंप्स और सिल्वर स्कफ प्लेट वाला बंपर दिया गया है। हुंडाई ने इस साल भारत में ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी लेटेस्ट 2018 एलीट i20 कार को पेश किया था। बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार की (एक्स-शोरुम) कीमत 6.99 लाख रूपए रखी है।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

कंपनी ने अपनी इस नए एडिशन की कार में i20 का ही 1.2 लीटर का 4- सिलेंडर पैट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 83hp की पावर को जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड वाले गियरबाक्स से लैस किया गया है। इसके साथ ही इसमें ड्राइवर के लिए एडजस्टबल फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट और रियर आर्मरेस्ट कप होल्डर्स की सुविधा के साथ दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

हुंडाई ने अपनी इस नए एडिशन की कार में एक नया 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जोकि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के अलावा मिरर लिंकिंग के भी सपोर्ट के साथ है। इसके अलावा कार के डैशबोर्ड को सामान्य वेरिएंट जैसा ही रखा गया है, हालांकि इसकी सीट्स और गियर शिफ्टर को बाहर दिए गए रंग के जैसे ही हाइलाइट किया गया है। अब यह देखना होगा कि भारतीय मार्केट से इस कार को कैसा रिसंपास मिलता है। 

 

PunjabKesari


 


Latest News