भारत में सोनी ने पेश की 4K HDR X900F स्मार्ट टीवी सीरीज, जानें फीचर्स

  • भारत में सोनी ने पेश की 4K HDR X900F स्मार्ट टीवी सीरीज, जानें फीचर्स
You Are HereLatest News
Thursday, May 3, 2018-7:07 PM

जालंधर- जापानी कंपनी सोनी ने भारत में अपनी नई 4K HDR X900F स्मार्ट टीवी सीरीज के तहत तीन नए मॉडल्स पेश कर दिए हैं। ये स्मार्ट टीवी ट्रिलियूमिनस डिस्प्ले के साथ हैं जोकि बेहतर कलर वेरिएशंस की सुविधा देती है। वहीं HDR रीमास्टर, सुपर बिट मैपिंग 4K HDR और डुअल डाटाबेस प्रोसेसिंग आदि के माध्यम से इनमें 4K HDR व्यूविंग एक्सपीरियंस का अनुभव मिलता है। इनमें HDR 10, हाइब्रिड लॉग-Gamma और डॉल्बी विजन आदि का भी सपोर्ट दिया गया है। बता दें कि भारत में लांच हुई X900F स्मार्ट टीवी सीरीज 2,39,900 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ  सोनी सेंटर्स और अन्य मुख्य इलैक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

 

तीन मॉडल्स 

कंपनी ने इस X900F सीरीज के तहत तीन नए मॉडल्स पेश किए हैं जिसमें कि 55 इंच, 65 इंच और 85 इंच मॉडल्स शामिल हैं। ये सभी टीवी सोनी के 4K HDR प्रोसेसर X1 एक्सट्रीम के साथ है, जोकि लाइफ-लाइक पिक्चर्स को टेक्चर्स, डैप्थ, कलर और कॉन्ट्रास्ट के साथ प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें HDR 10, हाइब्रिड लॉग-Gamma और डॉल्बी विजन आदि का भी सपोर्ट दिया गया है। ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी वर्जन 7.0 के साथ सोनी के यूजर इंटरफेस पर आधारित है और इनमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता भी दी गई है। इनके टीवी रिमोट में नेटफ्लिक्स और गूगल प्ले स्टोर के लिए डायरेक्ट एक्सेस बटन दिए गए हैं।

 

दमदार ऑडियो 

कंपनी ने इनमें 10W+10W ऑडियो पावर आउटपुट और DTS डिजिटल सरराउंड का सपोर्ट दिया गया है। जोकि यूजर्स को बेहतरीन साउंड का अनुभव देगा।

 

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए इनमें 4 HDMI पोर्टस, 3 USB पोर्ट्स, 1 RF पोर्ट, 1 कॉम्पोजिट वीडियो इनपुट, 1 एनालॉग ऑडियो इनपुट, 1 हैडफोन जैक, 1 ऑडियो पोर्ट, 1 सबवूफर पोर्ट और 1 ईथरनेट पोर्ट है।

 

X-टेंडेंट डायनैमिक रेंज प्रो फीचर 

इन स्मार्ट टेलीविजन्स में X-टेंडेंट डायनैमिक रेंज प्रो का फीचर दिया गया है। जिससे HDR और नॉन-HDR कंटेंट के लिए स्क्रीन पर हर जोन के लिए बैकलाइट लेवल्स बढ़ते और डिम हो जाते हैं। इसके अलावा इनमें X-मोशन क्लेरिटी भी दी गई है कि जिससे फास्ट एक्शन इमेज क्लियर नजर आती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!