हुंडई वरना में मिलेगा वायरलैस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का फीचर

  • हुंडई वरना में मिलेगा वायरलैस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का फीचर
You Are HereGadgets
Friday, May 14, 2021-5:44 PM

ऑटो डैस्क । हुंडई वरना को कुछ बदलावों के साथ बाजार में अपडेट किया गया है। कंपनी की ओर से अब वरना कार में वायरलैस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का फीचर उपलब्ध करवाया गया है। इसके अलावा 1.5 लीटर पैट्रोल इंजन को एस+ ट्रिम में दिया जाएगा। इससे पहले 1.5 लीटर पैट्रोल इंजन को एस ट्रिम में उपलब्ध करवाया जाता था।

हुंडई वरना के एस+  मॉडल की कीमत 9.60 से 10.81 लाख रुपए है, वहीं इसके एसएक्स मॉडल की कीमत 10.98 लाख से 13.36 लाख रुपए तक है। अब से दोनों ही ट्रिम मॉडल में वायरलैस स्मार्टफोन कनैक्टिविटी का फीचर मिलेगा। अत: अब वरना के बेस ई वैरिएंट को छोड़कर बाकी सभी वैरिएंट में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का फीचर मिलेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि वरना में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस और ईबीडी, रियर पार्किंग सैंसर, रिमोट सैंट्रल लॉकिंग और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट माऊंट आदि फीचर्स पहले से मिलते आ रहे हैं। इसके अलावा कंपनी की ओर से वरना में एनालॉग टैकोमीटर, एजडस्टेबल माऊटेंड कंट्रोल, पावर विंडो और रियर सैंटर आर्म रैस्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है।

यह हुंडई की मिड साइज सेडान सेगमेंट की गाड़ी है जोकि 1.5 लीटर पैट्रोल इंजन, 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल व 1.5 लीटर डीजल मैनयुअल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। भारत में इस कार का मुकाबला होंडा सिटी, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और मारूति सियाज से होता है।

 

 


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News