फेसबुक के लिए मैं ही योग्य हूं, मुझे एक और मौका दिया जाए: जुकरबर्ग

  • फेसबुक के लिए मैं ही योग्य हूं, मुझे एक और मौका दिया जाए: जुकरबर्ग
You Are HereGadgets
Thursday, April 5, 2018-4:06 PM

जालंधर- अमरीका की कैम्ब्रिज एनालिटिका द्वारा फेसबुक के करीब 5 करोड़ यूजर्स के डाटा लीक होने के बाद से ही बवाल मचा हुअा है। इसके अलावा दावा किया गया है कि  भारत में भी कई चुनाव में फेसबुक डाटा का इस्तेमाल किया गया और उस डाटा के जरिए पार्टी को जीत भी मिली है। वहीं एक इंटरव्यू में जुकरबर्ग ने डाटा लीक के बाद लोगों से माफी मांगी है और उन्होंने खुद को दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया साइट फेसबुक के लिए सबसे उपयुक्त बताया है।

 

एक इंटरव्यू में मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि वे फेसबुक को चलाने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं, उन्हें एक और मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इंसान से गलतियां होती हैं और उन्हीं गलतियों से उन्हें सीखने को मिलती है। जुकरबर्ग ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि कंपनी का बोर्ड उन्हें जिम्मेदारी से मुक्त करने पर विचार कर रहा है और इस डाटा लीक के कारण कंपनी के किसी भी कर्मचारी को नौकरी से नहीं निकाला जाएगा।

 

बता दें कि मार्क जुकरबर्ग 2004 से फेसबुक के सीईओ हैं और इस सोशल मीडिया साइट (फेसबुक) का इस्तेमाल लगभग दुनिया के हर कोने में किया जाता है। अब देखना होगा कि डाटा लीक को रोकने में कितनी सफल हो पाती है। 


Latest News