आधार वेरिफिकेशन फीचर के साथ आया iBall का नया टैबलेट

  • आधार वेरिफिकेशन फीचर के साथ आया iBall का नया टैबलेट
You Are HereGadgets
Wednesday, June 27, 2018-9:57 AM

जालंधर- घरेलू इलैक्ट्रिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी आईबॉल ने मार्केट में अपना एक खास टैबलट उतारा है। इस नए टैबलट का नाम Slide Imprint 4G है और इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यह इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसका उपयोग आधार वेरिफिकेशन के लिए होता है। यह टैबलेट आधार वेरिफिकेशन के लिए STQC सर्टिफाइड है। यह टैबलेट सिर्फ स्कैन करने या डाटा को रिकॉर्ड करने के लिए ही नहीं काम आएगा बल्कि यह किसी व्यक्ति की पहचान करने में भी सक्षम है। वहीं इस टैबलेट को 22 भारतीय भाषाओं में यूज किया जा सकता है। बता दें कि स्लाइड इंप्रिंट 4G नामक इस नए टैबलेट की कीमत 18,999 रूपए है।

 

PunjabKesari

 

आधार ऑथेंटिकेशन का करेगा अासान 

कंपनी ने कहा है कि Slide Imprint 4G टैबलेट को बैंक, सरकारी ऑफिस, RTO, शिक्षा स्थल, सेल्स ऑटोमेशन और B2B जैसी उन जगहों पर यूज किया जा सकता है, जहां आधार ऑथेंटिकेशन की जरूरत पड़ती है।

 

PunjabKesari

 

Slide Imprint 4G

आईबॉल के इस नए टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 7-इंच का IPS HD, प्रोसेसर 1.3GHz क्वाड-कोर कॉर्टेक्स A53 64-bit, रैम 2GB, इंटरनल स्टोरेज 16GB, एक्सपेंडेबल मेमोरी 32GB, ड्यूल सिम, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नॉगट और बैटरी 5000mAh की है। वहीं इस टैबलेट का रियर कैमरा 5-मेगापिक्सल, फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें एक माइक्रो USB पोर्ट और एक सामान्य USB पोर्ट, OTG सपोर्ट, माइक्रो HDMI, USB Tether और GPS की भी सुविधा है।

 

 

 


 


Latest News