वोडाफोन इन कस्टमर्स को 1 साल के लिए फ्री में देगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप

  • वोडाफोन इन कस्टमर्स को 1 साल के लिए फ्री में देगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप
You Are HereGadgets
Tuesday, June 26, 2018-12:36 PM

जालंधरः टैलीकॉम अॉपरेटर कंपनी वोडाफोन और अ़ॉनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ने घोषणा की है कि वोडाफोन RED पोस्टपेड कस्टमर्स को 999 रुपए का अमेजन प्राइम मेंबरशिप एक साल के लिए फ्री मिलेगा। इस अॉफर के साथ ग्राहक को एक्सक्लूजिव ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड, बॉलीवुड और भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों, टॉप टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडीज, बच्चों के कार्यक्रम आदि को अाप कभी भी अॉनलाइन देख पाएंगे। 

PunjabKesari

वहीं, अमेजन अोरिजनल सीरीज जैसे Breathe, Inside Edge, The Grand Tour, American Gods और अन्य सीरीज का भी लुफ्त उठा सकेंगे। इसके अलावा इसमें ग्राहक अलग-अलग भाषाओं में अनलिमिटेड गाने डाउनलोड करने के साथ- साथ स्ट्रीम भी कर सकते है। इस अमेजन प्राइम मेंबरशिप को लेने के बाद अाप सामान की फास्ट व फ्री डिलीवरी हासिल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

प्राइम मेंबरशिप को एेसे करें एक्टिवेटः

इसमें ग्राहक अमेजन प्राइम मेंबरशिप को वोडाफोन प्ले एप्प के जरिए एक्टिवेट कर सकते है। इसमें अापको प्राइम वीडियो को देखने के लिए प्राइम वीडियो एप्प को डाउनलो़ड करना होगा। वहीं, म्यूजिक सुनने के लिए अाप अमेजन प्राइम म्यूजिक एप्प को डाउनलोड कर सकते है। इसके तहत अमेजन इंडिया से शॉपिंग के वक्त फ्री व फास्ट डिलीवरी लेने के लिए अाप Amazon.in पर लॉगइन कर सकते है।


Latest News