जियो की टक्कर में Idea ने उतारा नया प्लान, मिलेगा 28 जीबी डाटा और कालिंग

  • जियो की टक्कर में Idea ने उतारा नया प्लान, मिलेगा 28 जीबी डाटा और कालिंग
You Are HereGadgets
Friday, November 2, 2018-1:57 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए Idea Cellular ने नया 159 रुपए वाला रीचार्ज पैक पेश किया है। इसमें यूज़र को हर दिन 1 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। माना जा रहा है कि इस नए प्लान का मुकाबला Jio के 149 रुपए वाले रीचार्ज पैक से होगा। इस पैक में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन मिलता है। बता दें कि वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद से दोनों टेलीकॉम कंपनियां अपने मौज़ूदा प्लान में बदलाव कर रही हैं।

PunjabKesariप्लान डिटेल्स

Idea के 159 रुपए वाले रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, कुल 28 जीबी डाटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट कॉल किए जा सकते हैं और हर हफ्ते 1000 मिनट। बताया जा रहा है कि, हर दिन हाई स्पीड में 1 जीबी डाटा दिया जाएगा और निर्धारित डाटा खत्म हो जाने के बाद यूज़र को हर10 केबी के लिए 4 पैसे शुल्क देना होगा। हालांकि बताया जा रहा है कि इस प्लान को अभी सभी आइडिया नंबर के लिए नहीं उपलब्ध कराया गया है। 

PunjabKesariJio149 रुपए

Jio के 149 रुपए वाले रीचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1.5 जीबी 4जी डाटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News