Idea ने पेश किया नया प्लान, यूजर्स को 82 दिनों तक मिलेगा 164GB डाटा

  • Idea ने पेश किया नया प्लान, यूजर्स को 82 दिनों तक मिलेगा 164GB डाटा
You Are HereGadgets
Monday, May 21, 2018-4:50 PM

जालंधर : Idea ने एयरटैल को टक्कर देने के लिए भारतीय ग्राहकों के लिए नया 499 रुपए का प्लान पेश किया है। इस नए प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 2GB प्रति दिन डाटा 82 दिनों तक मिलेगा। यानी कुल मिलाकर यूजर्स को 164GB डाटा मिल रहा है।  इस प्लान के तहत आईडिया अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वोयस काल और SMS बैनिफिट भी दे रही है। इसे फिलहाल कुछ सर्कल्स में उपलब्ध किया गया है और इससे जुड़ी पूरी जानकारी को रिचार्ज पोर्टल पर उपलब्ध किया गया है। 

 

इस 499 रुपए वाले प्लान में आईडिया यूजर्स को  4G/3G/2G स्मार्टफोन्स पर 2GB प्रतिदिन की दर से डाटा दे रहा है। लिमेट के खत्म होने पर यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10KB का शुल्क लगने लगेगा। इस पैक में यूजर्स एक दिन में 250 आउटगोइंग मिनट्स का उपयोग कर सकते हैं जिसके बाद 1 पैसा प्रति मिनेट की दर से उस दिन के अंत तकत शुल्क लगना शुरू हो जाएगा। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

 

वहीं, इससे पहले आइडिया ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया था, जो 1 दिन की वैधता के साथ है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 53 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिग का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। कंपनी का कहना है कि यह प्लान उन यूजर्स के लिए खास हो सकता है जो डाटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।

 


Latest News