अगर अाप भी हो म्यूजिक के शौकीन तो ये हेडफोन्स बन सकते है अापके बेस्ट अॉपशन

  • अगर अाप भी हो म्यूजिक के शौकीन तो ये हेडफोन्स बन सकते है अापके बेस्ट अॉपशन
You Are HereGadgets
Friday, July 21, 2017-12:30 PM

जालंधर - अाज के समय में हर कोई समय बिताने के लिए म्यूजिक का सहारा लेना पसंद करता है। नॉर्मल क्वालिटी वाले हैडफोन्स तो स्मार्टफोन्स के साथ भी आते हैं लेकिन इससे भी बेहतर आवास और धुन तलाशने के लिए लोग महंगे हैडफोन्स को खरीदने की चाह रखते हैं। आज हम अपनी खबर में बताने जा रहे हैं बोस और बीट्स के सस्ते हैडफोन्स के बारे में जो म्यूजिक लवर की जेब पर ज्यादा असर नहीं डालेंगे।

बोस के हैडफोन्स

1. बोस साउंडस्पोर्ट

यह हैडफोन्स भी एप्पल डिवाइस के लिए माइक के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 7,999 रुपए है। ई-कॉमर्स साइट पर यह 380 रुपए की मासिक EMI ऑप्शन पर मिल रहा है। इस हैडफोन में ज्यादा फ्रिक्वेंसी रेंज में ट्राईपोर्ट टेक्नोलॉजी डीप और क्लियर साउंड मिलती है। इसमें तीन साइज दिए गए है जो आपके कार के शेप पर आसानी से फिट हो सकें। इसमें इनलाइन माइक्रोफोन और रिमोट कंट्रोल दिया गया है जिससे आसानी से कॉल और म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सके।

2. बोस साउडट्रू अल्ट्रा:

यह इन-ईयर हैडफोन्स एप्पल डिवाइस के लिए माइक के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 8,899 रुपए है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स साइट पर यह 423 रुपए की मासिक EMI ऑप्शन पर भी मिल रहा है। इस हैडफोन में ज्यादा फ्रिक्वेंसी रेंज में डीप, रिच साउंड मिलती है। ट्रैवल के दौरान बाहरी आवाज को कम करता है। म्यूजिक और कॉल्स के लिए इनलाइन माइक रिमोट दिया है। यह हैडफोन एप्पल के प्रोडक्ट्स आईपॉड, आईफोन और आईपेड को सपोर्ट करता है।  

बीट्स के हैडफोन में क्या है खास?

1. बीट्स ईपी ऑन-ईयर:

इस हैडफोन्स की कीमत 7,000 रुपए है। इसके साथ ही इसमें ई-कॉमर्स साइट 332 रुपए की मासिक EMI का ऑप्शन भी दे रही है। बीट्स फाईन-ट्यून एकॉस्टिक म्यूजिक देता है। यह काफी ड्यूरेबल, स्टेनलेस स्टील के साथ लाइटवेट डिजाइन, अनलिमिटेड प्लेबैक के लिए बैटरी-फ्री, कॉल उठाना, म्यूजिक कंट्रोल करना और ईयर कंट्रोल्स के साथ सिरी के मल्टीफंक्शन को एक्टिवेट कर सकता है।  

2. बीट्स ML9C2ZM/A हैडलैंप्स (रेड):

यह हर मोबाइल के लिए कंपेटिबल है। इसकी कीमत 7,900 रुपए है। इसके बॉक्स में फोल्डेबल कैरिंग पाउच, क्विक स्टार्ट गाईड और वारंटी कार्ड दिया जाएगा। यह काफी ड्यूरेबल, स्टेनलेस स्टील के साथ लाइटवेट डिजाइन, अनलिमिटेड प्लेबैक के लिए बैटरी-फ्री, कॉल उठाना, म्यूजिक कंट्रोल करना और ईयर कंट्रोल्स के साथ सिरी के मल्टीफंक्शन को एक्टिवेट कर सकता है। आपको बता दें 3.5mm ऑडियो प्लग वाले इस हैडफोन से अपनी iOS डिवाइस भी कंट्रोल कर सकते हैं। कंपनी इसकी भी 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी दे रही है। बीट्स इस हैडफोन का ब्लैक कलर वेरिएंट भी जल्द बाजार में उतारने वाला है जिसकी कीमत कीमत 5,999 रुपए है।


Latest News