इंडियन एयरफोर्स ने लॉन्च की नई मोबाइल गेम, पायलट बनकर करें दुश्मनों के ठिकानों पर हमला

  • इंडियन एयरफोर्स ने लॉन्च की नई मोबाइल गेम, पायलट बनकर करें दुश्मनों के ठिकानों पर हमला
You Are HereTop Stories
Wednesday, July 31, 2019-2:02 PM

गैजेट डैस्क : इंडियन एयरफोर्स ने आखिरकार अपनी मोबाइल गेम 'Indian Air Force: A Cut Above' को लॉन्च कर दिया है। इस गेम को एयर चीफ मार्शल बी.एस. धनोआ द्वारा लॉन्च किया गया है। यह एक ऑनलाइन सिंगल प्लेयर बैटल गेम है जो यूजर्स को इंडियन एयर फोर्स द्वारा किए जाने वाले कॉम्बैट मिशन्स का वर्चुअल एक्सपीरियंस देगी। इस गेम को लाने का सबसे बड़ा मकसद भारतीय वायु सेना को लेकर यूवाओं को प्रेरित करना है। इस गेम को गूगल के प्ले स्टोर और एप्पल के एप्प स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। 

PunjabKesari

गेम में उड़ा सकेंगे फाइटर जैट और हैलिकॉप्टर

इस गेम में यूजर को असली फाइटर जैट और हैलिकॉप्टर उड़ाते हुए दुश्मन का सफाया करना होगा। इसमें अलग-अलग तरह के एयरक्राफ्ट भी उपलब्ध करवाए गए हैं। गेम में पहले प्लेयर्स को ट्रेनिंग दी जाएगी और उसके बाद उन्हें फ्री फ्लाइट का मौका मिलेगा।

PunjabKesari

इस गेम में प्लेयर्स को इंडियन एयर फोर्स के हथियार और युद्ध-नीति के बार में भी सीखने का मौका मिलेगा और वे एयरफोर्स के नए मिशन और स्ट्रैटिजी को भी आसानी से समझ सकेंगे। 

PunjabKesari

जल्द होगा मल्टी प्लेयर वर्जन भी उपलब्ध

'Indian Air Force: A Cut Above' को फिलहाल सिंगल यूजर के लिए लाया गया है, लेकिन अक्टूबर में इस गेम के मल्टी प्लेयर वर्जन को भी लॉन्च किया जाएगा। मल्टी प्लेयर वर्जन में इस गेम को PUBG MOBILE गेम की तरह ही खेला जा सकेगा। इसमें यूजर को एक टीम बना कर मिशन को पूरा करने में काफी आसानी रहेगी।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh