जल्द ही भारत में लांच होगा इनफोकस टर्बो 5 प्लस स्मार्टफोन

  • जल्द ही भारत में लांच होगा इनफोकस टर्बो 5 प्लस स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 4, 2017-5:03 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस ने अपने एक नए स्मार्टफोन की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स फेसबुक व टि्वटर पर देनी शुरू कर दी है। ये स्मार्टफोन इनफोकस टर्बो 5 प्लस के नाम से है और कहा जा रहा है कि ये कई पावरफुल फीचर्स के साथ है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के लांंच इवेंट के लिए मीडिया इवेंट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं, जिनमें से एक हमें भी प्राप्त हुआ है।

 

जानकारी के अनुसार ये लांच इवेंट 13 सितंबर को आयोजित किया जाएगा, मगर कंपनी ने इसमें स्मार्टफोन के नाम का जिक्र नहीं किया है। इन सबके अलावा इस स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल अन्य कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं बात करें इसकी कीमत की तो उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन बजट कीमत के साथ ही पेश किया जाएगा क्योंकि कंपनी का पूरा ध्यान केवल बजट सैगमैंट पर ही है। बात करें इनफोकस टर्बो 5 की तो ये दो रैम वेरिएंट्स के साथ है, जिसमें पहला वेरिएंट 3GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रूपए है और 2GB रैम वेरिएंट 6,999 रूपए का है।


 
फीचर्स की बात करें तो ये मैटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ है और इसमें 5.2 इंच का HD IPS डिस्प्ले है, जिसका रेज्योलेशन1280 x 720 पिक्सल्स है। साथ ही 1.25 GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, माली T720 GPU, 2GB/3GB रैम और16GB/32GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाले दो वेरिएंट्स हैं। ये हाइब्रिड ड्यूल सिम की सुविधा के साथ है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई, GPS/A-GPS और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट है। यह एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है।


Latest News