iPhone 12 की तस्वीरें हुई लीक, इसमें हैं चार कैमरे

  • iPhone 12 की तस्वीरें हुई लीक, इसमें हैं चार कैमरे
You Are HereGadgets
Thursday, November 14, 2019-6:57 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल वर्ष 2020 में अपने नए iPhone को लॉन्च करने वाली है। इस अपकमिंग iPhone 12 के कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं जिनमें इसके डिजाइन के अलावा रियर पैनल पर चार कैमरे देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं फोन के डिजाइन में भी कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

  • PhoneArena की ओर से अब तक सामने आए लीक्स के मुताबिक iPhone 12 एप्पल का पहला क्वॉड कैमरे से लैस डिवाइस होगा। इनमें से एक वाइड, एक अल्ट्रा वाइड, एक 2x टेलिफोटो और ToF कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। ToF की बात की जाए तो आईफोन में टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर मिलने से बेहतर डेप्थ और कैमरा आउटपुट यूजर्स को मिलेगी। अगले साल लॉन्च होने वाले आईफोन मॉडल में ढेरों AR फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

PunjabKesari

काफी पतला होगा iPhone 12 का नॉच

डिजाइन के मामले में यह iPhone 5 और iPhone 5s की तरह ही दिखेगा। यानी इसमें फ्लैट साइड्स देखने को मिल सकती हैं।  iPhone 12 के ऊपरी हिस्से पर मिलने वाला नॉच भी iPhone 11 से पतला होगा।   

PunjabKesari

दो डिस्प्ले साइज

लीक्स में कहा जा रहा है कि iPhone 12 दो स्क्रीन साइज 5.4 इंच और 6.7 इंच में लॉन्च होगा। PhoneArena ने रेंडर इमेजेस शेयर की हैं जिनमें iPhone 12 के ब्लैक, स्पेस ग्रे, रोज गोल्ड और नए मिडनाइट ग्रीन कलर में आने की उम्मीद है।

PunjabKesari

सितंबर, 2020 को आएगा नया iPhone 12

एप्पल हर साल की तरह ही सितंबर की शुरुआत में iPhone 12 को लॉन्च कर सकती है। डिवाइस के बाकी स्पैसिफिकेशन्स अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन iPhone 11 लॉन्च के बाद से ही इससे जुड़े लीक्स और अफवाहें ऑनलाइन शेयर हो रही हैं।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh