ड्यूल एयरबैग्स के साथ Jeep ने भारत में उतारा Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन

  • ड्यूल एयरबैग्स के साथ Jeep ने भारत में उतारा Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन
You Are HereCars
Wednesday, June 20, 2018-10:55 AM

जालंधर- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी जीप ने भारत में कंपस का नया बेडरॉक एडिशन मॉडल लांच किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है और कंपस के स्पोर्ट वेरियंट पर बेस्ड है। कंपनी ने इस नए मॉडल में कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें 16 इंच ब्लैक अलॉय वील्ज, साइड स्टेप, ब्लैक रूफ रेल्ज और बेडरॉक डेकल्स शामिल है। इसके साथ ही Bedrock लिमिटेड एडिशन मॉडल में दमदार इंजन दिया है जो इसे और भी खास बना रहा है।

 

PunjabKesari

 

कीमत 

Jeep Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन मॉडल की कंपनी ने भारत में कीमत 17.53 लाख रुपए रखी है और यह बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस नई कार को वोकल वाइट, मिनिमल ग्रे और एग्जॉटिका रेड कलर आॅप्शंस में पेश किया है।

 

173 बीएचपी की पावर

Jeep Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन मॉडल में 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 173 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया हैै।

 

PunjabKesari

 

इंटीरियर में बदलाव

जीप ने अपनी इस नई कार के इंटीरियर में काफी बदलाव किया है जिसमें कार की सीटों में बेडरॉक बैजिंग से लैस ब्लैक फिनिश, प्रीमियम फ्लोर मैट्स दिए हैं।

 

अाधुनिक फीचर्स 

इसके साथ की कंपनी ने कार में 5 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरे जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है।

 

PunjabKesari

 

सेफ्टी का खास ख्याल 

कंपनी ने इस कार में सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसके स्पोर्ट वेरियंट में OVRMs, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, डिस्क ब्रेक्स, एबीएस, ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल और ड्यूल एयरबैग्स आदि फीचर्स दिए गए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!