जियो इफैक्ट: BSNL के सभी पोस्टपेड प्लान्स में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

  • जियो इफैक्ट: BSNL के सभी पोस्टपेड प्लान्स में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा
You Are HereGadgets
Friday, June 29, 2018-12:13 PM

जालंधर- टेलीकॉम सेक्टर में यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए लगभग सभी कंपनिया नए- नए अॉफर पेश कर रही है। इसी बीच भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। जिसमें कंपनी अपने सभी पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव करते हुए डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 40 Kbps की FUP स्पीड ऑफर कर रही है। ये नया बदलाव 1 जुलाई से शुरू हो जाएगा और माना जा रहा है कि इससे कंपनी जियो को कड़ी टक्कर देने में कामयाब हो जाएगी।

 

कंपनी का बयान

अपने पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव के बारे में कंपनी ने एक बयान में कहा कि सभी पोस्टपेड प्लान में अब अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। कंपनी के मुताबिक तय डाटा लिमिट खत्म होने के बाद सभी यूजर्स को 40 Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

मिलेगा ये फायदा

BSNL के पोस्टपेड प्लान्स 99 रूपए से 1,525 रूपए तक की कीमत में उपलब्ध हैं। इन सभी प्लान्स में अब अनलिमिटेड डाटा मिलेगा लेकिन FUP के बाद स्पीड 40 Kbps हो जाएगी। BSNL के बेस्ट पोस्टपेड प्लान्स में Rs 399, Rs 799, Rs 1,125 और Rs 1,525 के प्लान्स शामिल हैं। 399 रूपए के प्लान में प्रतिदिन 30GB डाटा मिलता है, 30GB डाटा पूरा होने के बाद BSNL 40 Kbps की स्पीड ऑफर करेगा। 1,525 रूपए के प्लान में पहले ही बिना किसी FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलता है।

 

PunjabKesari

 

डाटा एड-ऑन प्लान्स

अापको बता दें कि BSNL के डाटा एड-ऑन प्लान्स 50 रूपए से शुरू होकर 1,711 रूपए तक जाते हैं। सभी डाटा ऐड-ऑन पैक FUP के बाद 40 Kbps की स्पीड ऑफर करते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी द्वारा किए गए इस बदलाव को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है।  


Latest News

Popular News