जियो टीवी को मिला Nidahas Trophy के डिजिटल प्रसारण का अधिकार

  • जियो टीवी को मिला Nidahas Trophy के डिजिटल प्रसारण का अधिकार
You Are HereLatest News
Monday, March 5, 2018-10:02 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की जियो टीवी एप्प को त्रिकोणीय टी-20 क्रिकेट श्रृंखला (निधास ट्रॉफी) का भारत में डिजिटल प्रसारण का अधिकार मिल गया है। जियो टीवी ने कहा है इस त्रिकोणीय श्रृंखला का संपूर्ण कवरेज के लिए कि वह श्रीलंकन क्रिकेट के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि भारत में करोड़ों क्रिकेट प्रेमी अपने मोबाइल फोन पर ही इस खेल से जुड़े लाइव अपडेट के साथ ही पूरा आनंद उठा सकें।

 

इसके अलावा कंपनी ने एक बयान में बताया कि हाल के हफ्तों में भारतीय डिजिटल उपभोक्ताओं के लिए दो वैश्विक खेल कार्यक्रम शीतकालीन ओलंपिक 2018 और ईएफएल कप (कराबाओ कप फाइनल) पेश करने के बाद हमने निधास ट्रॉफी टी20 क्रिकेट श्रृंखला के भारत में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं।

 

बता दें कि भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली यह श्रृंखला 6 मार्च से कोलंबो में शुरू हो रही है और 18 मार्च तक चलेगी। जिसमें जियो टीवी एप्प पर लाइव और रिपीट टेलीकास्‍ट के साथ ही साथ हाईलाइट्स भी दिखाए जाएंगे। वहीं इससे पहले कंपनी पिछले महीने शीतकालीन ओलंपिक खेल प्योंगचांग-2018 के भी देशभर में डिजिटल प्रसारण के अधिकार प्राप्त करने में सफल रही थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन