भारत में लांच हुअा JVC का सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर, जानें खासियत

  • भारत में लांच हुअा JVC का सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Sunday, July 1, 2018-12:51 PM

जालंधर- जापानी इलैक्ट्रिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी JVC ने भारत में अपने नए स्पीकर को लांच कर दिया है। इस नए स्पीकर का नाम Boombox XS-XN15 है और इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ब्लूटूथ सपोर्ट मौजूद है। कंपनी ने अपने इस नए स्पीकर की कीमत 4,999 रुपए रखी है और इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ ही कंपनी इस स्पीकर के साथ 10 दिनों की रिप्लेसमेंट गारंटी और एक साल की वारंटी भी दे रही है। अाइए जानते हैं इस नए स्पीकर के बारे में...

 

Boombox XS-XN15 

इस सिलिंडर शेप वाले स्पीकर में 2x2W +5W RMS आउटपुट वाला सिस्टम दिया गया है जोकि इंस्टैंट बेस और बेहतरीन वॉल्यूम परफॉर्मेंस देगा। इसमें बिल्ट-इन इक्वलाइज़र भी मौजूद है और साथ ही साइड पैनल में वॉल्यूम, bass और treble कंट्रोल करने के लिए अलग-अलग साउंड कंट्रोल दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

1000mAh की बैटरी

इस स्पीकर में 1000mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 5 से 8 घंटे का प्लेबैक देगी।JVC Boombox XS - XN15 के साथ एक स्ट्रैप भी मिलेगा, जिसकी मदद से इसे अाराम से कैरी किया जा सकता है।  

 

मिलेंगे कई स्लॉट

वहीं स्पीकर के साइड पैनल में ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा पेन ड्राइव और SD कार्ड कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही साइड पैनल में माइक्रोफोन स्लॉट, FM रेडियो और AUX कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दी गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय मार्केट से इस नए स्पीकर को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

 

 


Latest News