Kawasaki ने 650cc सेगमेंट में भारतीय बाजार में उतारी नई Vulcan S BS6 बाइक

  • Kawasaki ने 650cc सेगमेंट में भारतीय बाजार में उतारी नई Vulcan S BS6 बाइक
You Are HereGadgets
Saturday, August 29, 2020-1:39 PM

ऑटो डैस्क: कावासाकी इंडिया ने आखिरकार भारत में अपनी 650 सीसी सेगमेंट की नई शानदार बाइक Vulcan S BS6 को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को 5.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा गया है। आपको बता दें कि इसकी कीमत BS-4 मॉडल के मुकाबले 29,100 रुपये ज्यादा रखी गई है। ग्राहक इसे नए ग्रे कलर में खरीद सकेंगे।

650 सीसी का लिक्विड कूल्ड, पैरलल-ट्विन इंजन

इस बाइक में 650 सीसी का लिक्विड कूल्ड, पैरलल-ट्विन इंजन लगा है जो 7,500 आरपीएम पर 60.1 बीएचपी की पॉवर और 63 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

PunjabKesari

आरामदायक सफर के लिए बाइक में लगा है 7-वे एडजस्टेबल मोनोशॉक

इस बाइक की खासियतों की बात करें तो इसे डायमंड-टाइप फ्रेम पर बनाया गया है और इसमें टेलिस्कोपिक फोक्स और 7-वे एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन का इस्तेमाल हुआ है। वहीं रियर में डिस्क ब्रेक के साथ निसान कैपिलर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

226 किलोग्राम वजनी है यह बाइक

नई कासावाकी वल्कन एस बीएस6 का कुल कार्ब वेट 226 किलोग्राम है और इस बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बाइक में मिलता है जो गियर इंडीकेटर को भी सपोर्ट करता है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसकी बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। आप कासावाकी की आधिकारिक वेबसाइट या कंपनी की किसी भी आधिकारिक डीलरशिप के जरिए इसे बुक करवा सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News