कावासाकी लाई Z900RS बाइक का ब्लैक कलर एडिशन

  • कावासाकी लाई Z900RS बाइक का ब्लैक कलर एडिशन
You Are HereGadgets
Friday, July 20, 2018-1:22 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने अपनी रेट्रो और क्लासिक मोटरसाइकल Z900RS को नए ब्लैक कलर में पेश किया है। कावासाकी Z900RS का लुक्स 1970 के दौर में आने वाली Z1 बाइक की तरह लगता है। कंपनी ने नए ब्लैक कलर में इस बाइक की कीमत 15.3 लाख रुपए रखी है। माना जा रहा है कि बाइक का यह नया रंग लोगों को अपनी अौर अाकर्षित करने में कामयाब रहेगा। बता दें कि ब्लैक कलर के लांच के साथ ही यह बाइक अब तीन कलर में उपलब्ध होगी। ब्लैक के अलावा भारत में यह मोटरसाइकिल दो अन्य कलर कैंडी टोन ऑरेंज और कैंडी टोन ब्राउन में भी उपलब्ध होगी।

 

लांचिंग

कावासाकी इंडिया के प्रबंध निदेशक, Yutaka Yamashita ने कहा, "Z900RS को हमेशा अभिजात वर्ग समूहों द्वारा खरीदा जाता है और अपनी प्रीमियम गुणवत्ता के लिए इसे बहुत सारी प्रशंसा मिली है। विभिन्न स्रोतों के माध्यम से सकारात्मक प्रतिक्रिया ने हमें Z900RS को काले रंग में लाने के लिए प्रेरित किया। "

 

PunjabKesari

 

900cc का इंजन 

Kawasaki Z900RS बाइक में 900cc का दमदार 4 सिलिंडर इंजन लगा है जो 111PS की पावर और 98.5NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं इसमें पहला ट्यून्ड एग्जॉस्ट फिट किया गया है जिसकी वजह स से बाइक काफी कम आवाज़ करती है।

 

ब्रेकिंग सिस्टम

कावासाकी Z900RS के फ्रंट में 41mm का इनवर्टेड फोर्क्स और रियर में गैस चार्ज्ड मोनोशॉक दिए गए हैं। Z900RS में एबीएस सपोर्टेड 300mm ट्विन डिस्क फ्रंट और 250mm डिस्क रियर में दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स 

इसके अलावा बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल, एलईडी हेडलाइट, मल्टी फंक्शन एलसीडी स्क्रीन जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे काफी शानदार बना रहे है।


Edited by:Jeevan

Latest News