आज इतने बजे से 501 रुपए में खरीद सकेंगे JioPhone

  • आज इतने बजे से 501 रुपए में खरीद सकेंगे JioPhone
You Are HereGadgets
Friday, July 20, 2018-6:58 PM

जालंधर- आज यानि 20 जुलाई शुक्रवार की शाम 5.01 बजे से जियो का मानसून ऑफर शुरू हो रहा है जिसके तहत आप सिर्फ 501 रुपए में जियो का 4जी फीचर फोन जियो फोन खरीद सकते हैं। जियो के मानसून ऑफर के तहत किसी भी पुराने फोन के बदले जियो का 1,500 रुपए वाला जियो फोन 501 रुपये में दिया जाएगा। आप किसी भी कंपनी का कोई भी पुराना फीचर फोन लाकर 501 रुपए के साथ जियो को दे सकते हैं और पिछले साल लांच हुआ 1,500 रुपए वाला जियो फोन घर ले जा सकते हैं। बता दें कि इससे पहले बताया जा रहा था कि इस ऑफर की शुरुआत 21 जुलाई को होने वाली थी। वहीं 501 रुपए में मिलने वाले जियो फोन में व्हाट्सएप, यूट्यूब, फेसबुक और गूगल असिस्टेंट एप भी मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

- ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन Jio की वेबसाइट और माय जियो एप पर हो रहे हैं।

- इसे खोलते ही आपको सामने मानसून हंगामा ऑफर नजर आएगा।

- इसे क्लिक करते ही यह आपसे आपका नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस पूछेगा।

- यह जानकारी डालते ही आपके नंबर और ईमेल पर मैसेज आएगा की रजिस्ट्रेशन हो चुका है और जल्द आपको आगे की जानकारी दी जाएगी। 

- आपका नंबर आते ही आपको जानकारी दी जाएगी और फोन लेने के लिए आपको अपना पुराना फोन, आधार कार्ड, फोटो और 501 रुपए लेकर रिलायंस स्टोर पर जाना होगा।

 

PunjabKesari

 

जियो फोन के फीचर्स 

जियो फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4जी सपोर्ट, 2.4 इंच की डिस्प्ले, 2000 एमएएच की बैटरी, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में वीओएलटीई और वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई मिलेगा। इसके अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

 

PunjabKesari

 

जियो फोन का प्लान 

Jio अपने मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत, जियो फोन के लिए नया रीचार्ज प्लान भी लाई है। नया प्लान 594 रुपए का है। इसमें यूज़र को 6 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस और डाटा की सुविधा दी जाएगी। प्लान में यूज़र को हर 28 दिन के लिए 300 एसएमएस मैसेज मुफ्त दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर में यूज़र को 6 जीबी डाटा बोनस के तौर पर दिया जाएगा। इस तरह से कुल डाटा 90 जीबी हो जाएगा जिसे 6 महीने में इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा नया 99 रुपए का जियो रीचार्ज पैक भी लांच किया गया है। यह रीचार्ज पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूज़र अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा पाएंगे और साथ में 300 एसएमएस भेजना भी मुफ्त होगा।


Edited by:Jeevan

Latest News