जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए Vodafone ने किया इस प्लान में बदलाव

  • जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए Vodafone ने किया इस प्लान में बदलाव
You Are HereLatest News
Saturday, July 21, 2018-3:36 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए Vodafone ने अपने 458 रुपए वाले प्रीपेड पैक में बदलाव किया है। अब इस प्रीपेड पैक में यूज़र्स को 84 दिनों तक हर दिन इस्तेमाल के लिए 2.8 जीबी 3जी/ 4जी डाटा मिलेगा। माना जा रहा है कि वोडाफोन के इस नए प्लान से जियो के 449 रुपए और एयरटेल के 448 रुपए वाले प्लान को कड़ी चुनोती मिलेगी। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

वोडाफोन 458 रुपए

इस पैक की वैधता पहले की तरह 84 दिनों की ही है। इस तरह से यूज़र कुल 235.2 जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आइटगोइंग कॉल्स मिलाकर) की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

 

PunjabKesari

 

जियो 449 रुपए

जियो के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

 

PunjabKesari

 

एयरटेल के 448 रुपए

एयरटेल के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

 

 

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन