किआ मोटर्स ने शुरू की दो नई सर्विस, जानें ग्राहकों को क्या होगा फायदा

  • किआ मोटर्स ने शुरू की दो नई सर्विस, जानें ग्राहकों को क्या होगा फायदा
You Are HereGadgets
Friday, November 13, 2020-3:13 PM

ऑटो डैस्क: किआ मोटर्स ने भारत में दो नई सर्विस शुरू की हैं। इनमें से पहली सर्विस है 'एडवांस्ड पिक एंड ड्रॉप' वहीं दूसरी सर्विस 'माई कन्वीनियंस' बताई गई है। पिक एंड ड्रॉप सर्विस में ग्राहकों को पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस पिक-अप और ड्रॉप सेवा मिलेगी। इसके अलावा लाइव व्हीकल ट्रैकिंग की सुविधा भी इसमें दी गई है। पिक-अप से पहले ड्राइवर अपनी कंपनी आईडी और विजिटिंग कार्ड ग्राहक को दिखाएगा। पिक एंड ड्रॉप सर्विस पूरी तरह से पेपरलेस होगी और यह एप्प की मदद से पूरी की जाएगी। ग्राहकों को इस सर्विस की जानकारी SMS अलर्ट्स के जरिए मिलेगी। पिक एंड ड्रॉप सर्विस में ग्राहक अपने फोन से वाहन को ट्रैक भी कर पाएंगे।

अब बात की जाए कंपनी की दूसरी सर्विस ‘माई कन्वीनियंस' की तो इसमें ग्राहकों को पर्सनलाइज्ड व्हीकल मेंटेनेंस की सुविधा मिलती है। ग्राहक केयर पैक और प्रीपेड मेंटेनेंस में से अपनी जरूरत के हिसाब से किसी का भी चुनाव कर सकते हैं।

प्रीपेड मेंटेनेंस में ग्राहक को अप्रूव्ड इंजन ऑयल, जेनुइन पार्ट्स व लेबर सर्विस का कवर मिलता है। यह सर्विस कार कितनी पुरानी है और कितने किलोमीटर चली हुई है इस पर आधारित होती है। साल में एक बार कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस जैसे कि बैलेंसिग, व्हील अलाइमेंट व टायर रोटेशन की सुविधा भी दी जाएगी। इसके 4 पैकेज हैं, 2 साल/ 20,000 किलोमीटर, 3 साल/ 30,000 किलोमीटर, 4 साल/ 40,000 किलोमीटर, 5 साल/ 50,000 किलोमीटर।

केयर पैक की बात करें तो इसमें 3 पैकेज मिलते हैं जोकि प्रिवेंटिव केयर, फ्रेश केयर और हाइजीन केयर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हर पैकेज में दो सर्विस शामिल हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News