Apple Tv Plus की संभावित लॉन्च डेट के बारे में जानिये

  • Apple Tv Plus की संभावित लॉन्च डेट के बारे में जानिये
You Are HereGadgets
Tuesday, August 20, 2019-3:15 PM

गैजेट डेस्क : ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार एप्पल अपनी आगामी वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Apple Tv Plus की शुरुआत इस साल के नवंबर महीने से करने जा रहा है। इसकी शुरूआती कीमत $9.99 प्रति माह हो सकती है।

कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर अपने इस नए प्रोडक्ट की डिटेल्स को साझा नहीं किया है जबकि इसका एलान इसी मार्च महीने में किया गया था। अगर संभावित समय पर ही एप्पल टीवी प्लस को लॉन्च किया गया तो इसका लॉन्च Disney + के लॉन्च से टक्कर खा सकता है। 

 

कंपनी के लिए ख़ास एप्पल टीवी प्लस 

 

 

एप्पल 2020 तक वार्षिक सेवाओं के रेवेन्यू में $ 50 बिलियन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है और टीवी प्लस की शुरूआत उस टारगेट को पूरा करने में अहम है।  नवंबर महीने में लॉन्च के साथ पहले इसमें केवल मात्र 5 शो शामिल किये जायेंगे।

 

जेनिफर एनिस्टन और रीज़ विदरस्पून स्टार्रर दा मॉर्निंग शो; एक्वामैन की जेसन मोमोआ , अभिनेत्री ऑक्टेविया स्पेंसर की  ट्रुथ बी टोल्ड नामक , स्टीवन स्पीलबर्ग की रिवाइवल ऑफ़ अमेजिंग स्टोरीज  और होम नामक एक डाक्यूमेंट्री सीरीज की पेशकश इस वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस में होगी। 

 

Related image


कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि एप्पल अपने टीवी प्लस को इस साल के अंत तक शायद लॉन्च न करे। कीमत को लेकर भी सभी का अनुमान है कि एप्पल $10 प्रति माह की दर से अधिक रेट सेट न करे क्योंकि वैसे ही डिज्नी+ खुद की वीडियो सर्विस को $6.99 प्रति माह की दर पर पेश कर रहा है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey