जानें कौन सी टेलीकॉम कंपनी का प्लान अापके लिए है बेस्ट

  • जानें कौन सी टेलीकॉम कंपनी का प्लान अापके लिए है बेस्ट
You Are HereGadgets
Saturday, November 25, 2017-3:18 PM

जालंधर- अाज के समय में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां नए-नए प्लान पेश कर रही है। अाज हम अापको 5 एेसी टेलीकॉम कंपनियों के प्लांन बताने जा रहे है जो 200 रुपए से कम कीमत में बेहतरीन बेनिफिट देते हैं।


वोडाफोन

वोडाफोन 199 रुपए के रिचार्ज पर एक महीने के लिए 1जीबी इंटरनेट डाटा देता है। इस प्लान मे अनलिमिटेड नेशनल वॉयस कॉल भी मिलती है जिसका यूज रोमिंग के दौरान भी किया जा सकता है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

 

एयरसेल

एयरसेल की ओर से 199 रुपए का प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 1जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड नेशनल वॉयस ​कॉल दी जा रही है। यह प्लान भी 28 दिनों के वैधता के साथ आता है।

 

रिलायंस जियो
जियो की ओर 149 रुपये का प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में 28 दिनों के लिए 2जीबी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही जियो यूजर्स पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त वॉयस कॉल कर सकते हैं।

 

एयरटेल

एयरटेल का 144 रुपए का प्लान इस सेग्मेंट में बेस्ट है। इस प्लान में ग्राहकों को 28दिन की वैधता के साथ 2जीबी 4जी डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही प्लान में 1000 मिनट मिल रही है जो आॅन नेटवर्क काम करती है और इस लिमिट के बाद 10 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से शुल्क चुकाना होगा।

 

आइडिया

कंपनी का 179 रुपए वाला बाजार में मौजूद है, इस प्लान के अंदर 28 दिनों के लिए अन​लिमिटेड नेशनल वॉयस कॉल और 1जीबी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। 


Latest News