Lamborghini ने भारत में लॉन्च की नई Huracan Tecnica, महज 3.2 सेकंड में पकड़ती है 100Kmph की रफ्तार

  • Lamborghini ने भारत में लॉन्च की नई Huracan Tecnica, महज 3.2 सेकंड में पकड़ती है 100Kmph की रफ्तार
You Are HereGadgets
Thursday, August 25, 2022-4:41 PM

ऑटो डेस्क. Lamborghini की कारों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी नई कार Huracan Tecnica को भारतीय मार्केट में उतार दिया है। कंपनी ने इस कार को 4.04 करोड़ रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। नई लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका को कॉस्मेटिक अपडेट और फीचर एडीशन के साथ पेश किया है, लेकिन इसके पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

PunjabKesari
लेम्बोर्गिनी के चेयरमैन और सीईओ स्टीफन विंकेलमैन ने कहा- 'टेक्निका हुराकन लाइन-अप को पूरा करती है, जो आरडब्ल्यूडी और ट्रैक-केंद्रित एसटीओ के बीच पूरी तरह से बैठती है, जिसमें तकनीकी, प्रदर्शन और हुराकन के V10 एस्पिरेटेड इंजन को विकसित डिजाइन में पेश किया गया है।'


इंजन

PunjabKesari
नई लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका में 5.2L V10 इंजन मिलता है, जो 640 bhp की पावर और 565 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह कार 3.2 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार और 9.1 सेकेंड में 200 किमी प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है। इसकी टॉप स्पीड 325 किलोमीटर प्रति घंटा है।


फीचर्स

PunjabKesari
नई लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका में प्रीमियम लेदर अपहोल्स्ट्री, कार्बन-सिरेमिक ब्रेक, बकेट-टाइप वेंटिलेटेड सीट्स, डोर ट्रिम्स के साथ एक स्पोर्टी टू-सीटर केबिन देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें 8.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कूल्ड ग्लव बॉक्स, पैडल शिफ्टर्स के साथ फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें एयरबैग, हार्नेस सीट बेल्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।


Edited by:Parminder Kaur

Latest News