लांच हुआ मेड-इन-इंडिया स्मार्ट LED टीवी, जानें इसके खास फीचर्स

  • लांच हुआ मेड-इन-इंडिया स्मार्ट LED टीवी, जानें इसके खास फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, June 8, 2018-3:08 PM

जालंधरः भारत की इलैक्ट्रॉनिक कंपनी ABAJ ने अपना नया LED स्मार्ट टीवी "LN 140 SMT FHD/SMART" के नाम से भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्ट टीवी की कीमत 59,990 रुपए रखी है और ये टीवी जल्द सभी ABAJ रिटेल आउटलेट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर-फ्रैंडली इंटरफेस है। इस टीवी को LAN कनेक्टिविटी/बिल्ट-इन वाईफाई की मदद से PC की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 

 

खास फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इसमें 55-इंच की A+ फुल HD डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्सल्स का है। यह टीवी क्वाड-कोर A7 850MHz प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए डुअल-कोर माली 450MP2 400MHz GPU पर चलता है। इस टीवी में 1GB रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है।

 

कंपनी के मुताबिक इसमें मूवीज, म्यूजिक, स्पोर्ट्स, गेम्स, ऑनलाइन कंटेंट आदि का आनंद लिया जा सकता है। यह मॉडल LINUX ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग करता है और रिमोट पर माउस कर्सर का ऑप्शन देता है। यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 4.0 पर आधारित है और इसमें जीमेल, यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और नेटफ्लिक्स जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल मिलते है। 

 

टीवी का साउंड आउटपुट 8W x 2 और 178/178 (H/V) व्यूइंग एंगल है। वहीं,  कनेक्टिविटी के लिए इस मॉडल में 3 HDMI इनपुट्स (CEC/ARC/MHL), हैडफोन जैक, 2 USB पोर्ट्स हैं। कंपनी का कहना है कि इस टीवी के साथ 3 साल की वारंटी मिलेगी।

 


Latest News