Leica ने भारत में उतारा अपना यह हाईएंड कांपैक्ट कैमरा

  • Leica ने भारत में उतारा अपना यह हाईएंड कांपैक्ट कैमरा
You Are HereLatest News
Saturday, November 24, 2018-3:51 PM

गैजेट डेस्क- प्रसिद्व कैमरा निर्माता कंपनी लेइका ने भारत में अपना एक शानदार हाईएंड कांपैक्ट कैमरा लांच कर दिया है। कंपनी की डी-लक्स सीरीज के तहत लांच किए गए इस नए कैमरे का नाम लेइका डी-लक्स 7 है जोकि कई नए फीचर्स से लैस है। कंपनी का कहना है कि ‘लेइका डी-लक्स 7’ डी-लक्स लाइन का पहला कैमरा है, जो ‘लेइका फोटोज’ एप के माध्यम से कैमरा से आईओएस या एंड्रायड डिवाइसों में तस्वीरों को ट्रांसफर कर सकता है। बता दें कि इस नए कैमरे की कीमत करीब 1 लाख रुपए है और यह दिसंबर के मध्य से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस कैमरा में 1.24 मेगापिक्सल का 3-इंच एलसीडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है। यह 4 के रेजोल्यूशन में वीडियो रिकार्ड कर सकता है। इसका रेजोल्यूशन 17 मेगापिक्सल का है और यह कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है। इसमें फास्ट लेइका डीसी वेरियो-समिल्कस 10.9-34 एमएम एफ/1.7-2.8 एएसपीएच जूम लेंस लगा है, जो बेहतरीन पिक्चर गुणवत्ता प्रदान करता है।

PunjabKesariअन्य फीचर्स 

इसके अलावा नए कैमरे में वाई-फाई माड्यूल, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी-सी चार्जिग और 2.8 मेगापिक्सल का उच्च-रेजोल्यूशन इलेक्ट्रॉनिक व्यूफाइंडर दिया गया है। माना जा रहा है कि अपने बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के चलते ये कैमरा लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan