लेनोवो के फोल्डेबल टैबलेट की तस्वीर लीक, जल्द हो सकता है लांच

  • लेनोवो के फोल्डेबल टैबलेट की तस्वीर लीक, जल्द हो सकता है लांच
You Are HereGadgets
Monday, July 24, 2017-12:44 PM

जालंधरः पिछले काफी समय से खबरे सामने आ रही है कि लेनोवो फोल्डेबल डिवाइस पर कार्य कर रही है और जल्द ही यह पूरा होने वाला है। वहीं, slashgear के माध्यम से सामने आई इस इमेज और कॉन्सेप्ट वीडियो में फोल्डेबल डिवाइस को दिखाया गया है। सामने आए वीडियो में लेनोवो फोल्डेबल टैबलेट प्रोटाटाइप में कुछ स्पेसिफिकेशन को भी देखा जा सकता है।  

लीक हुई इमेज अनुसार, यह डिवाइस 5.5-इंच से लेकर 7.8-इंच तक के डिसप्ले में उपलब्ध हो सकता है। हालांकि आॅफिशियल तौर पर इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि लेनोवो की योजना मास प्रोडक्शन पेश करने की है या नहीं। क्योंकि अभी तक जितने बार भी लेनोवो के फोल्डेबल डिवाइस से जुड़ी सामने आई है ​उसमें इसके प्रोटोटाइप ही सामने आए हैं।

कहने का मतलब यह है कि लेनोवो अकेली ऐसी कंपनी नहीं है जो कि फोल्डेबल स्मार्टफोन या टैबलेट के निर्माण की योजना बना रही है। बल्कि माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग द्वारा फोल्डेबल डिसप्ले के लिए प्रोटोटाइप जारी किए जा चुके हैं। सामने आई खबरों के अनुसार सैमसंग इस साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में उतार सकती है। जो कि फोल्डेबल गैलेक्सी एक्स1 और गैलेक्सी एक्स1 प्लस हो सकते हैं।


Latest News