Lenovo ने लांच किए दो  नए बिज़नस लैपटॉप, जानें कीमत व खासियत

  • Lenovo ने लांच किए दो  नए बिज़नस लैपटॉप, जानें कीमत व खासियत
You Are HereGadgets
Saturday, September 9, 2017-10:29 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo ने अपने दो नए लैपटॉप लांच किए है। कंपनी ने अपने दो नए लैपटॉप ThinkPad A275 और ThinkPad A475 के नाम से पेश किए है। दोनों ही कंपनी के पहले बिज़नस लैपटॉप हैं जो AMD Pro प्रोसेसर के साथ आते हैं। यह प्रोसेसर मल्टीटास्किंग पॉवर और हार्डवेयर लेवल सिक्योरिटी देता है।

Image result for Lenovo ThinkPad A275

कीमत

Lenovo ThinkPad A275 की कीमत लगभग 55,500 रुपए तक है और इसकी सेल अक्टूबर में शुरू होगी। जबकि ThinkPad A475 की कीमत 54,200 रुपए के करीब है और इसकी सेल इस महीने के आखिर तक शुरू होगी। 

 

Lenovo ThinkPad A275 

इस लैपटॉप में 12.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 7th जनरेशन AMD Pro प्रोसेसर दिया है। इस लैपटॉप का वजन करीब 1.3kg है। इसमें फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें LTE-A मोबाइल ब्रॉडबैंड, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, दो यूएसबी 3.0 टाइप A पोर्ट, एक यूएसबी टाइप सी कनेक्टर, HDMI ओउपुत, गीगाबिट ईथरनेट जैक, कार्ड रीडर और एक हैडफ़ोन पोर्ट है। कंपनी का कहना है कि यह लैपटॉप 10 घंटे से अधिक का बैटरी लाइफ देगा।

 

ThinkPad A475 

लेनोवो का यह लैपटॉप 14 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। ग्राहक इसमें टच ऑप्शन के साथ या इसके बगैर डिस्प्ले का ऑप्शन चुन सकते हैं। इसमें 7th जनरेशन AMD Pro प्रोसेसर दिया है। इसमें फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें LTE-A मोबाइल ब्रॉडबैंड, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, दो यूएसबी 3.0 टाइप A पोर्ट, एक यूएसबी टाइप सी कनेक्टर, HDMI आउटपुट, गीगाबिट ईथरनेट जैक, कार्ड रीडर और एक हैडफ़ोन पोर्ट है। यह लैपटॉप 10 घंटे से अधिक का बैटरी लाइफ देगा।


Latest News