नोकिया Steel HR watch का Limited edition हुअा उपलब्ध

  • नोकिया Steel HR watch का Limited edition हुअा उपलब्ध
You Are HereGadgets
Friday, November 3, 2017-1:34 PM

जालंधर- इस साल की शुरूआत में नोकिया द्वारा इस बात की पुष्टी की गई थी कि विथिंग्स के वियरेबल प्रोडेक्ट को नोकिया के प्रोडेक्ट के रूप में बेचा जाएगा। वहीं इसके बाद अब नोकिया हेल्थ ने अपना लिमिटेड संस्करण Steel HR watch का एक और लिमिटेड संस्करण लांच कर दिया है। यह नई वॉच कंपनी की आॅफिशियल साइट पर उपलब्ध हो गई है और इसे स्टेनलेस स्टील के रोज गोल्ड और फुल ब्लैक रंग में पेश किया है।
 

कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक इस वॉच के फुल ब्लैक कलर वेरियंट की कीमत €129.95 यानि लगभग 9,800 रुपए है और हाई क्वालिटी लेदर स्ट्रेप की कीमत €50 यानि लगभग 3,800 रुपए है। 

PunjabKesari

वहीं रोज गोल्ड वेरिएंट की कीमत €149.95 यानि लगभग 11,300 रुपए और लेदर स्ट्रेप के साथ इसकी कीमत €179.95 लगभग 13,600 रुपए होगी। 

 

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक नोकिया विथिंग्स के Health Mate app को नए डिजाइन के साथ रिलॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही इस एप में ‘in-depth coaching programs” होंगे, जिसकी मदद से यूजर्स आठ हफ्तों का फिटनेस प्लान बना सकता है। इसके साथ ही इस एप की मदद से डॉक्टर भी अपने मरीज की हेल्थ की पूरा डाटा प्राप्त कर सकता है। 

 

रिटर्न करने की सुविधा

आप Steel HR Limited edition को Nokia Health page पर बिना किसी शिपिंग चार्ज के आॅर्डर कर सकते हैं। इसके साथ ही यदि आपको यह पसंद नहीं आती है तो आपको 30 दिन के भीतर रिटर्न करने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। 
 


Latest News